सुशांत की डेड बॉडी, काला बैग और ब्लू टॉप वाली संदिग्ध लड़की, नए वीडियो फुटेज से सनसनी

0
25

सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां एक तरफ ईडी और सीबीआई जांच में लगे हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में हर दिन परत दर परत नए-नए राज खुल रहे हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही नया दावा सामने आया है। सुशांत के निधन के वाले दिन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुंबई पुलिस के साथ एक आदमी और एक लड़की को संदिग्ध बताया जा रहा है। ये दोनों ही क्राइम सीन पर कुछ ऐसा करते हैं जो नियमों के खिलाफ है लेकिन फिर भी इन्हें कोई रोकता नहीं।

सुशांत की डेड बॉडी, काला बैग और ब्लू टॉप वाली संदिग्ध लड़की, नए वीडियो फुटेज से सनसनी 7

रिपब्लिक टीवी द्वारा साझा किया गया वीडियो सुशांत के निधन के दिन का बताया जा रहा है। पहले उस रूम का वीडियो दिखाया जा रहा है जहां सुशांत मृत पाए गए थे। उनकी बॉडी भी बेड पर पड़ी हुई है। फिर बाहर एक शख्स खड़ा हुआ है जिसे सुशांत का मैनेजर दिपेश सावंत बताया जा रहा है। दिपेश एक काला बैग बाहर लेकर आता है फिर उसे लेकर भागकर जाता है और वापसी में वो बैग गायब हो जाता है। इसी में एक मिस्ट्री वुमन भी दिखाई देती है जो जल्दबाजी में बिल्डिंग के अंदर घुसती है और दिपेश से कुछ बात करती है।

सामने आये वीडियो में ब्लू और व्हाइट कलर की स्ट्रिप्ट टॉप में ये लड़की थोड़ी देर बाद गायब हो जाती है। जहां दिपेश और अनजान लड़की खड़ी हुई है वहीं पर मुंबई पुलिस भी मौजूद है लेकिन वो किसी से कोई सवाल-जवाब करती नहीं दिख रही है। अब इस मिस्ट्री वुमन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। वहीं कई ट्विटर यूजर्स अलग-अलग दावे भी कर रहे हैं। कोई रिया चक्रवर्ती कह रहा है तो कोई उनकी अच्छी दोस्त जमीला बता रहा है।

सुशांत की डेड बॉडी, काला बैग और ब्लू टॉप वाली संदिग्ध लड़की, नए वीडियो फुटेज से सनसनी 8

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सीधे तौर पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि क्राइम सीन में मुंबई पुलिस के होते हुए कैसे एक संदिग्ध शख्स और महिला पहुंच जाते हैं और वो मिस्ट्री गर्ल गायब भी हो जाती है। कहीं ये सबूत मिटाने के लिए तो नहीं किया गया। ये सभी बातें बहुत संदेहजनक हैं।

सुशांत की डेड बॉडी, काला बैग और ब्लू टॉप वाली संदिग्ध लड़की, नए वीडियो फुटेज से सनसनी 9

बता दें कि इससे पहले विकास सिंह ने पोस्टमार्टम में सुशांत की मौत का टाइम ना मेंशन होने पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि जो सबसे अहम पहलू होता है उसे ही रिपोर्ट से गायब कर दिया गया है। ये संदेह पैदा करता है कि उसकी मौत कब हुई। कूपर अस्पताल पहले से ही बदनाम है। वहां सुशांत की बॉडी को लेकर जाना और जल्दबाजी में उसका पोस्टमार्टम कर देना सभी गहरे सवाल खड़ा करता है।