बॉलीवुड के इन 7 सितारें के शादी के बाद खूब चर्चा में रहे अफेयर के किस्से, जानिए इन सितारों के बारे में!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक अभिनेता है जो शादी कर अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी रहे है। लेकिन फिल्म जगत में कुछ ऐसे भी सितारे है जिन्होंने शादी के बाद कुछ और महिला से अफेयर की खबरो के कारन चर्चाओं में रहे है। अगर ये इश्क शादी के बाद परवान चढ़ा हो तो इस की चर्चा बहुत ज्यादा होती है। आज आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है,जिन्हे शादी के बाद इश्क़ हो गया।

शाहरुख़ और प्रियंका चोपड़ाबॉलीवुड के इन 7 सितारें के शादी के बाद खूब चर्चा में रहे अफेयर के किस्से, जानिए इन सितारों के बारे में! 15

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान और गौरी खान जोड़ी काफी पॉपुलर में से एक है,डॉन की शूटिंग के समय शाहरुख और प्रिंयका के नज़दीकियों की खबर तेज़ी से फैली थी,हालांकि दोनों ने इस लिंकअप पर कभी अपना कोई बयान नहीं दिया,और एक इंटरव्यू में प्रिंयका ने कहा कि उनकी जिंदगी में शाहरुख के लिए कोई जगह नहीं है। कहा जाता है कि गौरी ने पति को वॉर्निंग दी थी कि वे कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे।जिसके चलते शाहरुख़ संभल गए और प्रियंका से दूरी बना ली।

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया 

बॉलीवुड के इन 7 सितारें के शादी के बाद खूब चर्चा में रहे अफेयर के किस्से, जानिए इन सितारों के बारे में! 16

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल को आज किसी भी पहचान की जरुरत नहीं है, साल 1983 में बेताब के साथ डेब्यू करने वाले सनी देओल और डिंपल की जोड़ी एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस काफी पसंद की जाती है। इस बीच इन दोनों के प्यार के चर्चा बॉलीवुड में काफी होने लगे थे। बता दे की सनी देओल और डिम्पल दोनों ही शादीशुदा थे, चर्चा यहाँ तक थी की डिंपल राजेश खन्ना से अलग रहने लगीं थी और यह कथित अफेयर 11 साल तक चला और ये किस्सा जब ख़त्म हुआ तक सनी देओल की पत्नी ने उन्हें छोड़ने की धमकी देदी।

आयशा श्रॉफ और साहिल खान 

बॉलीवुड के इन 7 सितारें के शादी के बाद खूब चर्चा में रहे अफेयर के किस्से, जानिए इन सितारों के बारे में! 17

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के अफेयर के चर्चे स्टाइल फेम एक्टर साहिल खान के साथ आयी तो लोगो को काफी हैरानी हुयी। दोनों ने 2009 में एक प्रोडक्शन हाउस खोला,पर दोनों प्रोफेसनल से ज़्यादा अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे,पर 2014 में यह पार्टनरशिप टूट गयी । आयशा ने साहिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया। जिसके जवाब में साहिल के वकील ने दोनों की कुछ इंटीमेट तस्वीरें पेश कर दीं। बाद में आयशा ने बयान दिया कि उनका अफेयर नहीं हो सकता क्योंकि साहिल गे हैं।

प्रभुदेवा और नयनतारा

बॉलीवुड के इन 7 सितारें के शादी के बाद खूब चर्चा में रहे अफेयर के किस्से, जानिए इन सितारों के बारे में! 18

प्रभुदेवा और नयनतारा के अफेयर के किस्से में एक बड़ा ट्विस्ट है। चर्चा है कि प्रभुदेवा से शादी करने के लिए उनकी पहली पत्नी से नयनतारा से फोन कर सहमति मांगी थी। प्रभुदेवा और लता ने साल 1995 में शादी रचाई और इसके बाद उनकी लाइफ में एंट्री हुई नयनतारा की। बात इतनी बढ़ गई कि प्रभुदेवा ने पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया। वैसे, कहते हैं कि लता ने अपनी शादी बचाने की काफी कोशिश की। पहले सुलह कराने की अपील लेकर लता कोर्ट पहुंची थीं और धमकी भी दे डाली कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह भूख हड़ताल पर भी चली जाएंगी। हालांकि, वह अपनी इस कोशिश में सफल नहीं हो पाई और उनका रिस्ता बिखर गया।

रोहित शेट्टी और प्राची देसाई

बॉलीवुड के इन 7 सितारें के शादी के बाद खूब चर्चा में रहे अफेयर के किस्से, जानिए इन सितारों के बारे में! 19

बॉलिवुड के पॉप्युलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने साल 2005 में माया शेट्टी से शादी की। साल 2012 में रोहित के अफेयर की भी अफवाहें उठीं। बताया जा रहा था कि रोहित और प्राची देसाई फिल्म ‘बोल बच्चन’ की शूटिंग के दौरान करीब आए। हालांकि, बताया जाता है कि उन्होंने अपनी शादीशुदा लाइफ को वक्त रहते संभाल लिया।

सैफ अली खान और रोज़ा

बॉलीवुड के इन 7 सितारें के शादी के बाद खूब चर्चा में रहे अफेयर के किस्से, जानिए इन सितारों के बारे में! 20
सैफ अली खान ने अपने से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी । लेकिन दोनों के रिश्तें में दरार तब सैफ की लाइफ में इटैलियन मॉडल रोज़ा की एंट्री हुयी । जिनके साथ उनके अफेयर के चर्चे रहे और 2004 में उन्होंने अमृता सिंह से तलाक ले लिया लेकिन बाद में रोज़ा से सैफ अलग हो गए थे और बाद में उनका अफेयर करीना कपूर के साथ रहा और कुछ सालो बाद सैफ ने करीना के साथ दूसरी शादी कर अपना घर फिर से बसा लिया।

राज कपूर और नरगिस 

बॉलीवुड के इन 7 सितारें के शादी के बाद खूब चर्चा में रहे अफेयर के किस्से, जानिए इन सितारों के बारे में! 21

अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक रहे अभिनेता राज कपूर ने 1930 में कृष्णा मल्होत्रा से शादी रचाई। राज कपूर और नरगिस ने कई हिट फिल्में दी और फिर 1940 से लेकर 1950 तक उनके अफेयर के किस्से भी खूब उड़े। हालांकि, राज अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे इसलिए अंत में नरगिस ने इस कहानी को खत्म कर दिया। जिसके बाद राज कपूर और वैजंयतीमाला के अफेयर की खबर ने कृष्णा राज को बहुत परेशान कर दिया और वह बच्चों के साथ वहां से होटल चली गयीं। जिन्हें मनाने के लिए खुद वैजंयतीमाला गई और फिर यह किस्सा खत्म हुआ।