तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने वाली है मेहता साहब के बॉस की इंट्री, सालो से शो में है लेकिन अबतक आये नहीं नज़र!

0
17

दोस्तों टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोगो को हँसते हुए 12 साल पूरे हो गए हैं। हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 12 साल और 3000 एपिसोड पूरे किए हैं। इस दौरान इस शो में कई बदलाव भी देखने को मिले, शो की जान दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी बीते कुछ सालों से इस शो में नज़र नहीं आ रही हैं। वहीं अब इस शो के दर्शकों को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट को एक दिग्गज अभिनेता ज्वाइन करने वाले हैं, ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाने वाले एक्टर राकेश बेदी हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने वाली है मेहता साहब के बॉस की इंट्री, सालो से शो में है लेकिन अबतक आये नहीं नज़र! 9
फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ज्वाइन करने की बात खुद एक्टर राकेश बेदी ने कंफर्म की है। राकेश बेदी इस शो में तारक मेहता के बॉस का किरदार निभाते नजर आएंगे। राकेश बेदी ने बताया, हां मैंने इस शो की शूटिंग 14 अगस्त हो ही शुरू कर दी थी, ये इस शो के सेट पर मेरा पहला दिन था। उन्होंने ये भी बताया कि ये काफी दिलचस्प है क्योंकि मुझे 12 साल पहले भी मुझे इस रोल का ऑफर मिला था, तब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू ही हुआ था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने वाली है मेहता साहब के बॉस की इंट्री, सालो से शो में है लेकिन अबतक आये नहीं नज़र! 10
उन्होंने आगे बताया कि ‘मैं इस शो में तारक मेहता यानी शैलेश लोढा के बॉस का किरदार निभा रहा हूं। ये किरदार किताब में मौजूद असली स्टोरी का हिस्सा भी है। ये बहुत अहम रोल है। राकेश बेदी का कहना है कि इस बार जब शूटिंग फिर से शुरू हुई तो मुझे कॉल आया। शो पर कुछ बदलाव किए जाएंगे और मेरे कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस भी किया जाएगा। मेरा कैरेक्टर शो का हिस्सा हमेशा से ही था, लेकिन इसे इंट्रोड्यूस नहीं किया गया और ना ही दिखाया गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने वाली है मेहता साहब के बॉस की इंट्री, सालो से शो में है लेकिन अबतक आये नहीं नज़र! 11 तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने वाली है मेहता साहब के बॉस की इंट्री, सालो से शो में है लेकिन अबतक आये नहीं नज़र! 12
बता दें किअभिनेता राकेश बेदी जाने-माने कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में भी नजर आए थे। वो अंगूरी भाभी के पिता के किरदार के तौर पर दिखे थे। उन्होंने इससे पहले कई जाने-माने कॉमेडी शोज में काम किया है, जिनमें ‘श्रीमान श्रीमती’ और ‘जबान संभाल के’ जैसे शो शामिल हैं।