धोनी के संन्यास से पहले साक्षी ने दिए थे विदाई के संकेत, सोशल मीडिया पर शेयर की थी ये पोस्ट!

0
15

दोस्तों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। शनिवार की शाम को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए धोनी ने ये ऐलान किया। हालांकि, वो आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे। माही की पत्नी साक्षी ने शनिवार को ही दो इंस्टाग्राम पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने ‘मेजर मिसिंग’ लिखा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि साक्षी ने आधिकारिक ऐलान से कुछ वक्त पहले ही संकेत दे दिए थे।

धोनी के संन्यास से पहले साक्षी ने दिए थे विदाई के संकेत, सोशल मीडिया पर शेयर की थी ये पोस्ट! 7

बता दे की साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कुछ गाड़ियों की तस्वीर साझा की, जो कि लग रहा है कि नई गाड़ियां हैं। इन्हीं के साथ साक्षी ने मेजर मिसिंग धोनी, लिखा और गाड़ियों का स्वागत किया। ऐसे में अब जब धोनी ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, तो हर कोई इसके कयास लगा रहा है कि साक्षी के ये पोस्ट ही उसका संकेत थे।

धोनी के संन्यास से पहले साक्षी ने दिए थे विदाई के संकेत, सोशल मीडिया पर शेयर की थी ये पोस्ट! 8 धोनी के संन्यास से पहले साक्षी ने दिए थे विदाई के संकेत, सोशल मीडिया पर शेयर की थी ये पोस्ट! 9

बता दे की लॉकडाउन के दौरान साक्षी ने कई बार अपने वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ वक्त बिताते नज़र आए थे। महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो साझा किया, जिसमें अपने पूरे करियर की तस्वीरें साझा की और एक गाना भी बैकग्राउंड में डाला, ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’। एमएस धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि 7.29 PM से मुझे रिटायर ही समझें। बता दे की महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में खेलते नज़र आएंगे। वो अभी चेन्नई के लिए रवाना हो गए हैं और जल्द ही पूरी टीम के साथ यूएई के लिए रवाना होंगे, जहां आईपीएल का आयोजन होना है।