संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जाने से पहले पहुंचे कोकिलाबेन अस्पताल, कराये कैंसर से संबंधित कुछ जरूरी टेस्ट्स!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त हेल्थ की वजह से भी खबरों में हैं। पिछले दिनों यह खबर आई थी कि संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग कैंसर से जूझ रहे है। इसके बाद से ही वह इलाज के लिए विदेश शायद अमेरिका जाने की तैयारी कर रहे हैं। एक दिन पहले ही संजय दत्त कोकिलाबेन अस्पताल अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ पहुंचे थे और इसके बाद माना जा रहा था कि वह हॉस्पिटल में ऐडमिट हो गए हैं। अब पता चला है कि वहां संजय दत्त के कैंसर से संबंधित कुछ जरूरी टेस्ट्स किए जा रहे हैं।

संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जाने से पहले पहुंचे कोकिलाबेन अस्पताल, कराये कैंसर से संबंधित कुछ जरूरी टेस्ट्स! 13

संजय दत्त के एक करीबी सूत्र ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया कि वह हॉस्पिटल में भर्ती नहीं हुए हैं बल्कि कुछ जरूरी टेस्ट्स करा रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले संजय कुछ घंटों के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे। इसके बाद रविवार सुबह भी संजय कुछ टेस्ट कराने के लिए हॉस्पिटल में मौजूद थे। इन टेस्ट के रिजल्ट के बाद ही संजय का आगे इलाज शुरू किया जाएगा।

संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जाने से पहले पहुंचे कोकिलाबेन अस्पताल, कराये कैंसर से संबंधित कुछ जरूरी टेस्ट्स! 14 संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जाने से पहले पहुंचे कोकिलाबेन अस्पताल, कराये कैंसर से संबंधित कुछ जरूरी टेस्ट्स! 15

बता दें कि इसी महीने के शुरुआत में संजय दत्त को बांद्रा के प्राइम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था क्योंकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी। 10 अगस्त को संजय दत्त को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था और इसके अगले ही दिन संजय दत्त ने खुद यह घोषणा की थी कि वह इलाज के लिए ब्रेक ले रहे हैं। एक कुछ घंटों बाद ही यह खबर आई थी कि संजय दत्त को फेंफड़ों में कैंसर हो गया है।

संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जाने से पहले पहुंचे कोकिलाबेन अस्पताल, कराये कैंसर से संबंधित कुछ जरूरी टेस्ट्स! 16 संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जाने से पहले पहुंचे कोकिलाबेन अस्पताल, कराये कैंसर से संबंधित कुछ जरूरी टेस्ट्स! 17 संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जाने से पहले पहुंचे कोकिलाबेन अस्पताल, कराये कैंसर से संबंधित कुछ जरूरी टेस्ट्स! 18

पिछले कुछ महीनों से संजय की वाइफ मान्यता दत्त दुबई में थीं और संजय की तबीयत का हाल पता चलने पर वह तुरंत मुंबई लौट आई हैं। संजय की फैमिली के अन्य सदस्य और दोस्त भी लगातार उनके साथ बने हुए हैं। खबर है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। लेकिन मुंबई बम धमाकों में एक सजायाफ्ता मुजरिम होने के चलते संजय दत्त के पास अमेरिका का वीजा नहीं है। ऐसे में अगर अमेरिका में इलाज कराने के लिए उन्हें वीजा नहीं मिला, तो संजय दत्त विकल्प के तौर पर अपना इलाज कराने के लिए सिंगापुर भी जा सकते हैं।