सुशांत द्वारा फ़्लैट की EMI भरने की खबरों पर अंकिता लोखंडे तोड़ी चुप्पी, सबूत के साथ आरोप लगाने वालो को दिया करारा जवाब!

0
29

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर एक्टर को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और उनके रुपए हड़पने जैसे कई आरोप लगाए थे। जिसके बाद, ईडी ने रिया चक्रवर्ती पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर बारीकी से जाँच कर रही है पूछताछ में कई खुलासे हुए। इसी बीच खबर आई कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के 4.5 करोड़ के फ़्लैट की EMI भर रहे थे।

सुशांत द्वारा फ़्लैट की EMI भरने की खबरों पर अंकिता लोखंडे तोड़ी चुप्पी, सबूत के साथ आरोप लगाने वालो को दिया करारा जवाब! 3

वही इस खबर पर अभिनेत्री अंकिता पर अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ी। अंकिता ने सबूतों के साथ खुद पर सवाल उठाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपना बैंक स्टेटमेंट शेयर किया जिसमे से हर महीने फ़्लैट की EMI जा रही है।

अंकिता ने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स शेयर करते हुए लिखा- यहां मैं सभी अटकलों को समाप्त करती हूं। मैं जितना ट्रांसपेरेंट हो सकती हूं। ये है मेरे घर का रजिस्ट्रेशन और मेरे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट (01/01/19 से 01/03/20 तक)। जो ईएमआई चार्जेस मेरे अकाउंट से हर महीने कट रहे हैं मैंने उन्हें हाईलाइट भी किया है। इससे ज्यादा मेरे पास और कुछ कहने के लिए नहीं है। #justiceforssr