सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़!

0
28

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही फैन्स और परिवार के लोग उनके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब इंडस्ट्री के स्टार्स में भी इसकी मांग तेज नजर आ रही है। कुछ फिल्म स्टार्स को छोड़कर बाकी सभी इस मुद्दे पर अब तक चुप थे, लेकिन सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग को लेकर अब सितारे भी उतरने लगे हैं और इनमें टीवी स्टार्स की भी भीड़ शामिल है।

सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 23

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार अपने भाई की मौत की जांच की सीबीआई जांच की मांग सोशल मीडिया के जरिए उठा रही हैं और लोग उनके सपॉर्ट में ऑनलाइन कैंपेन भी चला रहे हैं। ऐसे ने टीवी जगत के कई टीवी स्टार्स ने सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 24

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का, जिन्हें आज भी ऐक्टर के परिवार वाले अपनी फैमिली का हिस्सा मानते हैं। सुशांत के लिए लगातार उनकी बहन श्वेता सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रही हैं और उनके साथ हर वक्त अंकिता सपॉर्ट में खड़ी रहती हैं। अंकिता ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सीबीआई जांच की मांग की और कहा, ‘देश जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ। सुशांत के लिए न्याय चाहिए। सीबीआई चाहिए।’

हिना खान

सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 25

टीवी अभिनेत्री हिना खान ने भी सुशांत के इंसाफ के लिए सपोर्ट किया है, उन्होंने लिखा, ‘और किसी से ज्यादा सुशांत के पिता, बहनें और परिवार के लोग सीबीआई जांच डिज़र्व करते हैं।’#CBIForSSR

कीश्वर मर्चेंट

सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 26

टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक कहां हम कहां तुम’ फेम कीश्वर मर्चेंट ने भी की है सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग।

युविका चौधरी

सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 27

युविका चौधरी भी जानना चाहती हैं कि सुशांत के साथ क्या हुआ है। उन्होंने लिखा- #CBIEnquiryForSSR #JUSTICEFORSUSHANT #CBIForSSR
मिष्टी त्यागी
सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 28
सुशांत के शो ‘पवित्र रिश्ता’ की को-स्टार मिष्टी त्यागी ने ‘सुशांत’ लिखकर उनके लिए सीबीआई जांच की मांग की है।
आरती सिंह
सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 29
‘बिग बॉस 13’ फेम आरती सिंह ने अंकिता का वीडियो शेयर कर लिखा- हम तुम्हारे साथ हैं और उन्होंने भी #JusticeforSSR #CBIforSSR की मांग की।
शेखर सुमन
सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 30
शेखर सुमन इंडस्ट्री के उन सिलेब्रिटीज़ में से एक हैं जो शुरुआत से ऐक्टर की मौत को आत्हत्या मानकर नहीं चल रहे। उन्होंने बार-बार कहा है कि यह मर्डर है। शेखर सुमन ने भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की है।
रूपा गांगुली
सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 31
टीवी के पॉपुलर धार्मिक शो ‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाने वालीं रूपा गांगुली उन लोगों में से एक हैं जिनकी नींद सुशांत की मौत के बाद से उड़ गई है। कई बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना यह दर्द जताया और यहां तक लिखा था- हमने अपना बेटा खोया है। रूपा ने सुशांत के लिए एक बार नहीं बल्कि कई बार सीबीआई जांच की मांग की है।
रतन राजपूत
सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 32
रतन राजपूत भी सुशांत की मौत को लेकर शुरुआत से ही अपना दुख सोशल मीडिया पर जताती दिखी हैं। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग भी की थी।

विकास गुप्ता

सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने को एक जुट हुए टीवी सितारे, अंकिता, हिना खान सहित इन सितारों ने उठाई आवाज़! 33

पवित्र रिश्ता’ शो के समय से ही विकास गुप्ता और सुशांत सिंह राजपूत अच्छे दोस्त रहे थे और उनके बीच बॉन्डिंग भी काफी अच्छी रही विकास गुप्ता ने भी पोस्ट कर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने लिखा, ‘कई जिंदगियां हैं जो यह जाने बिना पूरी तरह से आगे नहीं बढ़ सकती कि उनके भाई, बेटे, प्यार, दोस्त, इंस्पिरेशन और स्माइल के साथ वास्तव में हुआ क्या है।’