नेपोटिज्म पर चल रही बहस पर करीना ने दिया बड़ा बयान, बोली- सिर्फ नेपोटिज्म पर नहीं चल सकता 21 साल का करियर!

0
93

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड फिल्म जगत में नेपोटिज्म पर बहस तेज़ी से हो रही हैं, कई सितारे इस पर अपनी राई रख चुके है। सुशांत सुसाइड केस ने इस मुद्दे पर तीखी बहस छेड़ दी जिसके बाद इंडस्ट्री की हस्तियों ने अपने अपने तरह से नेपोटिज़्म पर बात की है। वही अभिनेत्री एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस बारे में साफ कहती हैं कि अगर पब्लिक को नेपोटिज्म से तकलीफ है तो उनकी फिल्में ना देखें।

बता दे की करीना ने कहा कि वो अपने 21 साल के करियर में सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से कामयाब कभी नहीं हो सकती थीं। उन्होंने कहा, “मैं आपको सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी फेहरिस्त गिनवा सकती हूं जिनके लिए चीजें उस तरह से आसान नहीं रही हैं।” करीना ने शाहरुख खान और आयुष्मान खुराना जैसे कामयाब आउटसाइडर्स का नाम भी लिया।

करीना को एक इनसाइडर कहकर टैग किए जाने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा, “ऑडियंस ने हमें बनाया है। किसी और ने नहीं। कुछ लोग जो नेपोटिज्म पर उंगलियां उठा रहे हैं ये वो लोग भी हैं जिन्होंने हमें स्टार बनाया है। आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर रहा। मुझे तो ये पूरी बहस ही बहुत अजीब लगती है।”

करीना ने कहा कि अंततः ये ऑडियंस ही होती है जो किसी स्टार को बना या मिटा सकती है। करीना कपूर खान ने बताया कि उनके अपने करियर में कामयाब होने के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और स्ट्रगल भी रहा है। करीना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। बता दे हाल ही में करीना कपूर ने अपने पति अभिनेता सैफ अली खान का 50 वा जन्मदिन मनाया था जिसकी तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।