क्रिकेट पर आधारित डेविड धवन की फिल्म में ऐक्टिंग कर चुके है एम एस धोनी, दोस्त जॉन अब्राहम के साथ थे लीड रोल में!

0
17

दोस्तों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान जिनको पूरी दुनिया कैप्टन कूल के नाम से जानती है महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के दिन क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है। धोनी के कुछ देर बाद सुरेश रैना ने भी क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। धोनी के संन्यास की खबर आने के बाद से काफी चर्चा में है।

क्रिकेट पर आधारित डेविड धवन की फिल्म में ऐक्टिंग कर चुके है एम एस धोनी, दोस्त जॉन अब्राहम के साथ थे लीड रोल में! 13

बता दे की सोशल मीडिया पर धोनी से जुड़े कई तरह के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, वही अब चर्चा में है कैप्टन कूल कहलाने वाले क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी की वह फिल्म जिसमें वह खुद ऐक्टिंग कर चुके हैं।साल 2010 में ही खबर आई कि धोनी इस फिल्म के लिए शूटिंग कर चुके हैं।

क्रिकेट पर आधारित डेविड धवन की फिल्म में ऐक्टिंग कर चुके है एम एस धोनी, दोस्त जॉन अब्राहम के साथ थे लीड रोल में! 14

आपको बता दे की किसी वजह से यह फिल्म रिलीज़ ही नहीं हो पाई।  महेन्द्र सिंह धोनी ने डेविड धवन की फिल्म ‘ हुक या क्रुक’ में ऐक्टिंग करते भी नज़र आ चुके है। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म थी, जो क्रिकेट की कहानी पर बेस्ड थी। इस फिल्म की घोषणा साल 2006 में ही की गई थी और डेविड धवन की यह फिल्म केवल एक सपना बनकर ही रह गई।

क्रिकेट पर आधारित डेविड धवन की फिल्म में ऐक्टिंग कर चुके है एम एस धोनी, दोस्त जॉन अब्राहम के साथ थे लीड रोल में! 15 क्रिकेट पर आधारित डेविड धवन की फिल्म में ऐक्टिंग कर चुके है एम एस धोनी, दोस्त जॉन अब्राहम के साथ थे लीड रोल में! 16खबरों की माने तो फिल्म के लीड रोल में जॉन अब्राहम और धोनी के अलावा श्रेयष तलपडे, जेनेलिया डिसूजा, उदय चोपड़ा और केके मेनन भी थे। बताया जा रहा था कि यह फिल्म हॉलिवुड मूवी ‘विक्ट्री’ से इंस्पायर्ड थी। बता दें कि जॉन अब्राहम के साथ धोनी की यह फिल्म इसलिए भी खास थी क्योंकि दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और फिल्म में दोनों की बॉन्डिंग देखना बहुत खास होता लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

क्रिकेट पर आधारित डेविड धवन की फिल्म में ऐक्टिंग कर चुके है एम एस धोनी, दोस्त जॉन अब्राहम के साथ थे लीड रोल में! 17

क्रिकेट पर आधारित डेविड धवन की फिल्म में ऐक्टिंग कर चुके है एम एस धोनी, दोस्त जॉन अब्राहम के साथ थे लीड रोल में! 18

उनकी ये फिल्म तो नहीं बन पाई लेकिन उनकी लाइफ पर ही एक फिल्म साल 2016 में ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज थी जो उनके चाहने वालो को काफी पंसद आयी थी, जिसमे धोनी के किरदार में दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नज़र आये थे जो 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे, जिसकी जांच अब तक चल रही है।