बॉलीवुड के ये सितारे कोरोना महामारी के बीच कर रहे विदेश में शूटिंग, सामने आई तस्वीरें!

0
9

दोस्तों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने काफी तबाही मचा राखी है, लाखो लोग इस बीमारी से प्रभावित हुए है, वही कोरोना वायरस की मार फिल्म इंडस्ट्री को उठानी पड़ी है। इस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन ने फिल्मों की शूट‍िंग से लेकर इसके कारोबार तक सभी पूरी तरह बंद पड़ा था। अब जब लॉकडाउन खुल गया है तो धीरे-धीरे फ‍िल्मों की शूट‍िंग भी चालू हो गई है।

बॉलीवुड के ये सितारे कोरोना महामारी के बीच कर रहे विदेश में शूटिंग, सामने आई तस्वीरें! 11 बॉलीवुड के ये सितारे कोरोना महामारी के बीच कर रहे विदेश में शूटिंग, सामने आई तस्वीरें! 12

ऐसे में कुछ स्टार्स ने कोरोना काल में जोख‍िम उठाते हुए अपने फिल्मों की शूट‍िंग शुरू कर दी है। अक्षय कुमार, आमिर खान से लेकर हुमा कुरैशी तक सभी शूट‍िंग के लिए विदेश रवाना हो चुके है। हाल ही में अक्षय कुमार को हाल ही में एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ मास्क लगाए स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे इस वक्त अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूट‍िंग के लिए ग्लासगो में हैं।

बॉलीवुड के ये सितारे कोरोना महामारी के बीच कर रहे विदेश में शूटिंग, सामने आई तस्वीरें! 13

बता दे की अक्षय ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन ग्लासगो से अपनी टीम के साथ एक फोटो भी साझा की थी। इसमें बेल बॉटम की टीम हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और अक्षय कुमार तिरंगे के रंग में ड्रेसअप नजर आए। हुमा कुरैशी भी इस वक्त ग्लासगो में हैं। वे बेल बॉटम की शूट‍िंग के लिए विदेश में मौजूद हैं। हुमा ने हाल ही में एक फनी वीड‍ियो शेयर कर बताया था कि ग्लासगो में वे सुबह 5 बजे योग सेशन करती हैं। लारा दत्ता भी बेल बॉटम टीम का हिस्सा हैं। फिल्म की शूट‍िंग के लिए उन्होंने भी कोरोना के बीच विदेश जाने का जोख‍िम उठाया है।

बॉलीवुड के ये सितारे कोरोना महामारी के बीच कर रहे विदेश में शूटिंग, सामने आई तस्वीरें! 14

इन सितारों के अलावा बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूट‍िंग के लिए तुर्की रवाना हो चुके हैं। उन्होंने हाल ही में तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात भी की। तुर्की की राजधानी इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मेंशन में हुई इस मुलाकात की तस्वीर को तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने शेयर किया है।

बॉलीवुड के ये सितारे कोरोना महामारी के बीच कर रहे विदेश में शूटिंग, सामने आई तस्वीरें! 15

बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान भी काम कर रही हैं। ये फिल्म टॉम हैंक्स की मशहूर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। मौनी रॉय इस वक्त लंदन में हैं। लंदन में वे अपनी नई फिल्म की शूट‍िंग के सिलसिले में गई हैं। वे रोजाना वहां से तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं लॉकडाउन से पहले भी वे भारत से दूर दुबई में फंसी हुई थीं।