ऋष‍ि कपूर के निधन के बाद पहली बार नीतू सिंह करेंगी बड़े परदे पर वापसी , वरुण धवन की मां के रोल में आएँगी नज़र!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने दिव्यगत अभिनेता ऋष‍ि कपूर के निधन के बाद से ही कपूर खानदान खासकर नीतू सिंह परिवार के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिता रही हैं।  ऐसे में दिग्‍गज ऐक्‍ट्रेस नी‍तू सिंह ने फिर से फिल्‍म के सेट पर लौटने का मन बना लिया है।  इस बीच आई तजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नीतू सिंह एक बार फिर से काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। खबर है कि उन्‍होंने वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म साइन कर ली है।

ऋष‍ि कपूर के निधन के बाद पहली बार नीतू सिंह करेंगी बड़े परदे पर वापसी , वरुण धवन की मां के रोल में आएँगी नज़र! 7

खबरो के मुताबिक, नीतू सिंह और अनिल कपूर इस फिल्‍म में वरुण धवन के पैरेंट्स का किरदार निभाएंगे। फिल्‍म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘गुड न्‍यूज’ जैसी बेहतरीन फिल्‍म बना चुके हैं। डायरेक्‍टर राज मेहता के एक करीबी ने बताया, ‘इस फिल्‍म की स्‍क्रि‍प्‍ट राज और उनके पार्टनर ऋषभ शर्मा लिख रहे हैं।

ऋष‍ि कपूर के निधन के बाद पहली बार नीतू सिंह करेंगी बड़े परदे पर वापसी , वरुण धवन की मां के रोल में आएँगी नज़र! 8

खबरों के अनुसार फिल्‍म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन इसकी शूटिंग अक्‍टूबर-नवंबर में शुरू हो जाएगी। ऐसी चर्चा है कि यह ‘गुड न्‍यूज’ का सीक्‍वल होगी, लेकिन ऐसी बातें अफवाह हैं। यह फिल्‍म एक फ्रेश स्‍टोरी पर बन रही है।’

ऋष‍ि कपूर के निधन के बाद पहली बार नीतू सिंह करेंगी बड़े परदे पर वापसी , वरुण धवन की मां के रोल में आएँगी नज़र! 9

बता दें कि इससे पहले नीतू सिंह सिनेमाई पर्दे पर 2013 में ‘बेशरम’ फिल्‍म में नजर आई थीं। इस फिल्‍म में उनके साथ पति ऋष‍ि कपूर ही थें। फिल्‍म में दोनों ने पति-पत्‍नी का किरदार निभाया था। जबकि लीड रोल रणबीर कपूर का था। दूसरी ओर, वरुण धवन इन दिनों सारा अली खान के साथ ‘कूली नंबर-1’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वरुण श्रीराम राघवन की फिल्‍म ‘इक्‍कीस’ में भी काम कर रहे हैं, जो 1971 के युद्ध के हीरो अरुण खेत्रपाल की कहानी पर आधारित है।