बिग बिग को संजय दत्त की ये फिल्म आई थी बेहद पंसद, एक्टिंग से खुश होकर बुलाया था खाने पर और दिया था खास गिफ्ट!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है बिग बी अपने अच्छे नेचर के लिए जाने जाते है उनको कोई चीज़ पसंद आती है तो वे उसकी खुल कर तारीफ करते है, किसी सितारे का काम पंसद आने पर उनकी तारीफ करते है और उनको गिफ्ट भी देते है, वे कई सालों से उन एक्टर्स को गिफ्ट देते आए हैं जिनकी परफॉर्मेंस बिग बी के दिल को छू जाती है।

बिग बिग को संजय दत्त की ये फिल्म आई थी बेहद पंसद, एक्टिंग से खुश होकर बुलाया था खाने पर और दिया था खास गिफ्ट! 9

हाल ही में अमिताभ ने फिल्म लूटकेस में कुणाल खेमू की एक्टिंग की तारीफ की थी और उनके लिए एक स्पेशल हाथ से लिखा पत्र भी भेजा था। कुणाल ने इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। बता दे की कुणाल से पहले अमिताभ रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, रणदीप हुड्डा जैसे सितारों को भी ऐसा ही स्पेशल लेटर भेज चुके हैं। हालांकि कई सालों पहले जब अमिताभ को संजय दत्त की फिल्म पसंद आई थी तो उन्होंने एक्टर को खास गिफ्ट दिया था।

बिग बिग को संजय दत्त की ये फिल्म आई थी बेहद पंसद, एक्टिंग से खुश होकर बुलाया था खाने पर और दिया था खास गिफ्ट! 10
बता दे की साल 1986 में संजय दत्त की फिल्म नाम रिलीज हुई थी। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म संजय के करियर की एक महत्वपूर्ण फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था और दत्त की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। अमिताभ बच्चन को भी इस फिल्म में दत्त का काम काफी पसंद आया था।

बिग बिग को संजय दत्त की ये फिल्म आई थी बेहद पंसद, एक्टिंग से खुश होकर बुलाया था खाने पर और दिया था खास गिफ्ट! 11

बिग बिग को संजय दत्त की ये फिल्म आई थी बेहद पंसद, एक्टिंग से खुश होकर बुलाया था खाने पर और दिया था खास गिफ्ट! 12

आपको बता दे की अभिनेता अमिताभ संजय की इस परफॉर्मेंस से इतने खुश हुए थे कि उन्होंने दत्त को डिनर के लिए बुलाया था। यही नहीं अमिताभ ने दत्त की एक्टिंग से खुश होकर उन्हें सोने की चेन भी गिफ्ट की थी। बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त ने विक्की कपूर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के बाद उनका करियर पटरी पर आ गया था और इसके बाद संजय दत्त ने कई हिट फिल्मों में काम किया।  संजय फिलहाल लंग्स के कैंसर के खिलाफ जंग के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं और उनके चाहने वाले उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।