सीबीआई को कोर्ट से मिला सुशांत के केस के जांच के आदेश, कोर्ट के फैसले पर कंगना कई ये बड़ी बात!

0
50

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कौन करेगा, इसको लेकर आज (19 अगस्त) सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। 35 पन्ने के फैसले में कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच ठीक से नहीं की है। बिहार सरकार को यह मामला सीबीआई को रेफर करने का पूरा अधिकार है।

सीबीआई को कोर्ट से मिला सुशांत के केस के जांच के आदेश, कोर्ट के फैसले पर कंगना कई ये बड़ी बात! 7

बता दे की खबर मिलते ही सुशांत के परिवार सहित उनके फैन काफी खुश है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी पानी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सितारों ने इस फैसले का समर्थन किया है, इस बीच कंगना रनौत की तरफ से भी ट्वीट आया है। उन्होंने इसे मानवता की जीत बताया है।

सीबीआई को कोर्ट से मिला सुशांत के केस के जांच के आदेश, कोर्ट के फैसले पर कंगना कई ये बड़ी बात! 8 सीबीआई को कोर्ट से मिला सुशांत के केस के जांच के आदेश, कोर्ट के फैसले पर कंगना कई ये बड़ी बात! 9
बता दे की कंगना रनौत ने ट्वीट किया। कंगना ने लिखा, मनावता की जीत हुई, हर एक SSR योद्धा को बधाइयां। मुझे पहली बार कलेक्टिव कॉन्शसनेस की इतनी मजबूत ताकत महसूस हुई। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट करके खुशी जताई। उन्होंने ईश्वर और सुशांत के फैन्स का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा है कि सच की तरफ यह पहला कदम है।