एक बार फिर सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, गणेश चतुर्थी के मौके पर प्रवासियों को पहुंचाया घर!

0
8

दोस्तों आने वाले शनिवार को गणेश चुतर्थी का त्यौहार आने वाला है। इससे कुछ दिनों पहले ही लोगों के मन में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसके सेलिब्रेशन का अंदाज कुछ अलग होगा। कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बनकर उबरे एक्टर सोनू सूद के लिए ये त्यौहार काफी खास है। एक्टर ने इस त्यौहार में एक बार फिर नेक काम किया है।

एक बार फिर सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, गणेश चतुर्थी के मौके पर प्रवासियों को पहुंचाया घर! 7

बता दे की सोनू सूद गणेश उत्सव के लिए मुंबई शहर के कुछ प्रवासियों को महाराष्ट्र और कोंकण में उनके गांव भेज रहे हैं। सोनू सूद ने भगवान गणेश के भक्तों के लिए परिवहन की व्यवस्था की और मुंबई से महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र के लिए बसें भेजीं है।

एक बार फिर सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, गणेश चतुर्थी के मौके पर प्रवासियों को पहुंचाया घर! 8

ये सब भक्तों का सोनू सूद से अनुरोध करने का बाद संभव हो पाया। लोगों का आशाओं को पूरा करते हुए सोनू सूद ने पूरा करते हुए पहला बेच मालवन, चिपलून, खेड़, राजापुर, वैभववाड़ी, रत्नागिरी और तरला भेजा। पहले बेच में लगगभ 300 लोग रवाना हो चुके हैं।

एक बार फिर सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, गणेश चतुर्थी के मौके पर प्रवासियों को पहुंचाया घर! 9

बता दें सोनू सूद कोरोनावायरस और लॉकडाउन की शुरूआत से ही लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर लोगों की मदद के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं। एक्टर अब तक अनाथ बच्चों से लेकर लोगों को घर पहुंचाने और गरीब पारिवारों के बच्चों की पढ़ाई जैसी मदद कर चुके हैं।