कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो!

0
14

दोस्तों बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधा हैं। ‘पंगा गर्ल’ ने अब तक इंडस्ट्री के कई स्टार्स को अपने निशाने पर लिया है। हाल ही में कंगना एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को जमकर पर बरसीं। बता दे की सुशांत के निधन के बाद दीपिका ने डिप्रेशन को लेकर एक ट्वीट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा था- ‘Repeat After Me: डिप्रेशन ट्रीट किया जा सकता है।

कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो! 17

कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो! 18

Repeat After Me: डिप्रेशन का इलाज संभव है। Repeat After Me: डिप्रेशन को रोका जा सकता है।’ कंगना ने दीपिका के इसी ट्वीट पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर Repeat After Me का इस्तेमाल किया।

कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो! 19

कंगना के इस ट्वीट के बाद#RepeatAfterMe ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस हैशटैग के साथ दीपिका पादुकोण को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- ‘खुद को मेंटल हेल्थ एक्सपर्ट बताने वाली दीपिका ने सुशांत की मौत में डिप्रेशन थ्योरी को साबित करने की पूरी कोशिश की, वो भी बिना जांच पूरी होने का इंतजार किए और अब वो छुप गई हैं। बॉलीवुड फेक लोगों से भरा है। #RepeatAfterMe #depression’

कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो! 20

कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो! 21 कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो! 22 एक अन्य यूजर ने लिखा-‘दीपिका डिप्रेशन की एक्सपर्ट हैं क्योंकि एक दशक पहले वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं। उसी तरह मैं वाइल्ड लाइफ एक्सपर्ट हूं क्योंकि मैंने क्लास IV में मंकी बाइट को झेला है। Repeat after me मंकी बाइट असली है।’ एक यूजर ने लिखा-‘ये हैं देश की सुपरस्टार। दीपिका दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो।’

कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो! 23

कंगना के ट्वीट के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं दीपिका , यूजर्स बोले- दीदी अच्छा नाटक कर लेती हो! 24

बता दें कि दीपिका पादुकोण डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात करती दिखाई देती हैं।ना सिर्फ इंटरव्यूज में बल्कि सोशल मीडिया पर भी दीपिका डिप्रेशन को लेकर पोस्ट शेयर करती दिखाई देती है।