कोरोना के बीच शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे गणपति, गणेश जी की मूर्ति के साथ वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरें!

0
16

दोस्तों देश में गणेश चतुर्थी के त्यौहार शुरू हो गया है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है। डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक लोग इनको अपने घर पर बिठा कर इनकी सेवा करते हैं। लेकिन इस बार कोरोना वायरस की वजह से लोग इस त्योहार को लेकर धूमधाम से नहीं मना पाएंगे।

कोरोना के बीच शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे गणपति, गणेश जी की मूर्ति के साथ वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरें! 11 कोरोना के बीच शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे गणपति, गणेश जी की मूर्ति के साथ वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरें! 12

इसी बीच बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी गणेश चतुर्थी के दो दिन पहले ही बप्पा को घर ले आईं हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में शिल्पा पिंक कलर के सूट में दिख रही हैं। उन्होंने कोरोना से अपने बचाव के लिए हाथों में गल्वज और चेहरे पर मास्क लगाया है।

कोरोना के बीच शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे गणपति, गणेश जी की मूर्ति के साथ वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरें! 13 कोरोना के बीच शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे गणपति, गणेश जी की मूर्ति के साथ वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरें! 14 कोरोना के बीच शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे गणपति, गणेश जी की मूर्ति के साथ वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरें! 15

बता दे की अभिनेत्री शिल्पा हेल्पर की सहायता से बप्पा की मूर्ती थामें दिखीं। इस साल शिल्पा के लिए बप्पा का आगमन बेहद खास है। शिल्पा इस त्योहार को इस बार लाडली बेटी समीशा के साथ सेलिब्रेट करेंगी। बीते साल भी शिल्पा के घर गणपति पधारे थे। उस दौरान शिल्पा ने बड़ी धूमधाम से परिवार के साथ बप्पा का स्वागत किया था। वहीं बप्पा के विसर्जन के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ जमकर डांस किया था।