अंकिता लोखंडे का ये पोस्ट हो रहा वायरल , क्या रिया चक्रवर्ती पर कसा तंज!

0
71

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले को दो महीनों से अधिक का वक्त बीत चुका है। गुरुवार शाम मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम आज से सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच शुरू कर देगी। बीते कई दिनों सुशांत के चाहने वाले लगातार इस केस की जांच सीबीआई को देने की मांग कर रहे थे। उम्मीद की जा रही है कि सुशांत की मौत से जुड़ा जो भी सच होगा, वो जल्द सामने आएगा।

अंकिता लोखंडे का ये पोस्ट हो रहा वायरल , क्या रिया चक्रवर्ती पर कसा तंज! 7

बता दे की इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा कि ये पोस्ट अंकिता ने रिया चक्रवर्ती पर तंज कसते हुए किया है। अंकिता लोखंड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें एक महिला हैट लगाए नजर आ रही है। उसके हाथ पर एक कौवा बैठ हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर पर अंकिता ने  Shatara Liora की मशहूर पंक्तियां लिखी हैं।

अंकिता लोखंडे का ये पोस्ट हो रहा वायरल , क्या रिया चक्रवर्ती पर कसा तंज! 8

अंकिता के इस पोस्ट में लिखा है- ‘महिलाओं को कई चीजों को संभालना सिखाया जाता है, जिससे वह सही और गलत का फैसला ले सकें। इसलिए मैंने खुद को अनोखा और शक्तिशाली रखना चुना है। और यही सत्य है।’ इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘सच, यहां अनोखा और शक्तिशाली होने के लिए।’

अंकिता लोखंडे का ये पोस्ट हो रहा वायरल , क्या रिया चक्रवर्ती पर कसा तंज! 9

बता दे की सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद बुधवार की सुबह अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर लिखा, ‘न्याय ही सच्चाई है। सत्य की जीत, न्याय की दिशा में पहला कदम।’ सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन अभिनेता के रूप में एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था। इसमें उनकी सह-कलाकार अंकिता लोखंडे थीं। हालांकि, सुशांत ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था लेकिन अंकिता के साथ उसकी दोस्ती बरकरार रही। अलग होने से पहले दोनों ने लगभग छह साल तक डेट किया।