सलमान की इस एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के सदमे में खा ली थी नींद की गोलियाँ, बॉयफ्रैंड पर लगाए थे गंभीर आरोप!

0
27
दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ उनकी फिल्म जय हो में नज़र आई अभिनेत्री सना खान आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। सना का जन्म 21 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म यही है हाई सोसाइटी से की थी। सना ने सलमान खान के साथ उनकी फिल्म जय हो में भी काम किया। इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस के घर में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।
सलमान की इस एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के सदमे में खा ली थी नींद की गोलियाँ, बॉयफ्रैंड पर लगाए थे गंभीर आरोप! 9
सलमान की इस एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के सदमे में खा ली थी नींद की गोलियाँ, बॉयफ्रैंड पर लगाए थे गंभीर आरोप! 10
वही सना अपने अफेयर और बाद में अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में रही थी। सना खान और मेलविन लुईस एक समय पर रिलेशनशिप में थे लेकिन अचानक दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सना ने लुईस पर कई गंभीर आरोप लगाए। जवाब में लुईस ने सना पर आरोपों की बरसात कर दी।
सलमान की इस एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के सदमे में खा ली थी नींद की गोलियाँ, बॉयफ्रैंड पर लगाए थे गंभीर आरोप! 11

सना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लुईस को लेकर लिखा था, ‘मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को गर्भवती कर दिया था। वो लड़कियों से पैसे लेता था, वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था। इससे पता चलता है कि वो कैसा अध्यापक था। इन सब बातों ने मुझे डरा दिया। इसलिए वो आजतक संघर्ष कर रहा है। भगवान तुम्हें सजा देंगे।’

सलमान की इस एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के सदमे में खा ली थी नींद की गोलियाँ, बॉयफ्रैंड पर लगाए थे गंभीर आरोप! 12

सना ने खुलासा किया था कि ब्रेकअप की वजह वो डिप्रेशन में चली गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने नींद की गोलिया भी खा ली थीं। सना के मुताबिक, वो लुईस से शादी भी करने वाली थी लेकिन बीच में उन्हें हरकतों के बारे में पता चल गया और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। एक प्रमोशन के दौरान सना ब्रेकअप के बाद फूटफूट कर रोने लगी थीं। सना के आरोपों पर लुईस ने भी पलटवार किया था। लुईस ने आरोप लगाया था कि सना का मकसद उनकी छवि खराब करना था।