सुशांत की मौत के बाद 45 मिनट तक कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में थीं रिया चक्रवर्ती, वायरल हो रहे वीडियो!

0
2382

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह केस से जुड़े 3 अहम वीडियोज सामने आए हैं। केस की जांच में ये अहम साबित हो सकते हैं। एक वीडियो फुटेज कूपर हॉस्पिटल का है। वीडियो में सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती अस्पताल से निकलती दिखाई दे रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कूपर हॉस्पिटल के वीडियो फुटेज सामने आए हैं। इसमें रिया चक्रवर्ती कूपर हॉस्पिटल में 45 मिनट बिताने के बाद बाहर आती दिखाई दे रही हैं।

सुशांत की मौत के बाद 45 मिनट तक कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में थीं रिया चक्रवर्ती, वायरल हो रहे वीडियो! 5

बता दे की रिया का सुशांत से लीगल तौर पर कोई रिश्ता नहीं था। उन्हें जाने की इजाजत कैसी मिली, इस पर सवाल उठ रहे हैं। एक और वीडियो है जिसमें फिल्ममेकर संदीप सिंह सुशांत के घर पर हैं और 2 एंबुलेंस आती हैं। तीसरे वीडियो में बॉडी अंतिम संस्कार के लिए ले जाते वक्त संदीप सिंह मुंबई पुलिस को थम्स-अप साइन देते दिखाई दे रहे हैं।

सुशांत की मौत के बाद 45 मिनट तक कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में थीं रिया चक्रवर्ती, वायरल हो रहे वीडियो! 6

संदीप सिंह ने पहले कहा था कि वह कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के आईडी कार्ड्स लेकर खड़े थे। वहीं बीजेपी लीडर सुब्रमण्यन स्वामी ये दावा कर चुके हैं कि ये प्रोफेशनल किलर्स का काम है और तार दुबई से जुड़े हैं। इस बीच सुशांत केस की जांच के लिए CBI की 15 सदस्यी टीम मुंबई पहुंच चुकी है। सदस्य डिफेंस मिनिस्ट्री के गेस्ट हाउस में ठहरे हैं। यह एयरपोर्ट की पास है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की तांकझांक से बचने के लिए ऐसा किया गया है।