इन कंटेस्टेंट्स ने किया था बिग बोस को बेहद परेशान, एक को तो सिक्योरिटी बुला कर करना पड़ा था बाहर!

0
387

दोस्तों टीवी जगत के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस लोगो के बीच काफी चर्चा में रहता है, ये इस शो में कई बार विवादित देखने को मिली है। इस शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट रहें जिन्होंने घर के नियम तक नहीं माने जिसके बाद मेकर्स ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। बता दे की  बहुत जल्द बिग बॉस 2020 को शुरू होने वाला है , ऐसे में आज आपको उन विवादित कंटेस्टेंट के बारे में बता रहे हैं जिनको विवादों के चलते शो से बाहर निकला गया।

प्रियंका जग्गा

इन कंटेस्टेंट्स ने किया था बिग बोस को बेहद परेशान, एक को तो सिक्योरिटी बुला कर करना पड़ा था बाहर! 11

बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा भी विवादित कंटेस्टेंट में से एक थीं। प्रियंका जग्गा दूसरे कंटेस्टेंट को गालियां देने के अलावा उन पर लगातार निजी टिप्पणी कर रही थीं। सलमान ने प्रियंका को घर से निकालते हुए कहा था कि अगर प्रियंका कभी इस शो में या फिर कलर्स पर आईं तो वे इस चैनल के साथ काम नहीं करेंगे।

जुबैर खान

इन कंटेस्टेंट्स ने किया था बिग बोस को बेहद परेशान, एक को तो सिक्योरिटी बुला कर करना पड़ा था बाहर! 12

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान एक कॉमनर कंटेस्टेंट थे। पहले ही दिन उन्होंने शो में बड़ा हंगामा खड़ा किया था। इसके बाद पूरे हफ्ते उन्होंने शो में आईं लड़कियों को भी अपशब्द कहे। जब सलमान खान को उनका वीडियो दिखाया गया तो उन्होंने बिना किसी बातचीत के जुबैर को शो से बाहर कर दिया।

प्रियांक शर्मा

इन कंटेस्टेंट्स ने किया था बिग बोस को बेहद परेशान, एक को तो सिक्योरिटी बुला कर करना पड़ा था बाहर! 13

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के शो कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा पर काफी नाराज़ हुए थे। प्रियांक ने शो के पहले ही हफ्ते में कंटेस्टेंट आकाश ददलानी से हाथापाई कर डाली थी। जिसका नतीजा ये रहा कि सलमान खान ने प्रियांक को शो से निकाल दिया हालांकि बाद में वाइल्ड कार्ड के जरिए उनकी एंट्री हुई थी।

स्वामी ओम

इन कंटेस्टेंट्स ने किया था बिग बोस को बेहद परेशान, एक को तो सिक्योरिटी बुला कर करना पड़ा था बाहर! 14

बिग बॉस सीजन 10 में ही स्वामी ओम ने बतौर कॉमनर एंट्री ली थी। स्वामी ओम सबसे विवादित कंटेस्टेंट कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। शो में उनके और वीजे बानी के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था। जब ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को बाहर जाने का आदेश दिया तो वो घर छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। बाद में सिक्योरिटी गार्ड्स ने स्वामी ओम को बाहर निकाला था।

एजाज खान

इन कंटेस्टेंट्स ने किया था बिग बोस को बेहद परेशान, एक को तो सिक्योरिटी बुला कर करना पड़ा था बाहर! 15

बिग बॉस के एक और विवादित कंटेस्टेंट एजाज खान हैं। इस सीजन को फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने होस्ट किया था। एजाज खान ने एली कुली के साथ हिंसा की थी। बिग बॉस ने एजाज को घर से बाहर निकालने की सजा सुनाते हुए कहा था कि चैलेंजर के तौर पर एजाज खान को इस घर में दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए बुलाया गया था ना कि घर के माहौल को खराब करने के लिए।