ये टीवी अभिनेत्रियां हो चुकी है 45 से 47 साल की, लेकिन अब तक है अनमैरिड और जी रही है सिंगल लाइफ!

0
1134

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कई सिंगल ऐक्ट्रेसेस और ऐक्टर्स है और ये सितारे अपनी लाइफ बड़ी खुशी के साथ बिता रहे हैं। कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने एक वक्त पर शादी की थी, लेकिन किन्हीं कारणों से शादी नहीं चली और आज वे सिंगल या कह लीजिए तलाकशुदा हैं। चलिए आज हम आपको टीवी की उन हसीनाओं के बारे में बताते हैं जो 40-45 का पड़ाव पार कर चुकी हैं पर अभी भी सिंगल हैं और एकदम खुश हैं।

साक्षी तंवर

ये टीवी अभिनेत्रियां हो चुकी है 45 से 47 साल की, लेकिन अब तक है अनमैरिड और जी रही है सिंगल लाइफ! 11

 टीवी जगत की पॉप्युलर अभिनेत्री  साक्षी तंवर टीवी के चर्चित शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कहानी घर घर की’ के अलावा दर्जनों टीवी शोज कर चुकीं है,  साक्षी ने रील लाइफ में भले ही रोमांटिक और शादीशुदा महिला के रोल किए हैं, पर असल जीवन वे में अब तक सिंगल है। शायद यह तलाश अभी भी पूरी नहीं हुई है, इसीलिए 47 साल की उम्र में भी साक्षी तंवर सिंगल हैं। लेकिन वह बहुत ही प्यारी मां हैं। 2018 में साक्षी ने 9 महीने की एक बच्ची को गोद लिया, जिसका नाम उन्होंने दित्या रखा है।

जया भट्टाचार्य

ये टीवी अभिनेत्रियां हो चुकी है 45 से 47 साल की, लेकिन अब तक है अनमैरिड और जी रही है सिंगल लाइफ! 12

टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘झांसी की रानी’, ‘बनू मैं तेरी दुलहन’, ‘कसम से’ और ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं जया भट्टाचार्य को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, जया 42 साल की हो चुकी हैं और अब तक सिंगल हैं। एक इंटरव्यू में जया ने कहा था कि वह अपने सिंगल स्टेटस से बहुत खुश हैं। लेकिन अगर कोई उन्हें समझने वाला, प्यार करने वाला मिला तो जरूर शादी करेंगी।

  नेहा मेहता

ये टीवी अभिनेत्रियां हो चुकी है 45 से 47 साल की, लेकिन अब तक है अनमैरिड और जी रही है सिंगल लाइफ! 13

टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज तारक का रोल निभाने वालीं नेहा मेहता कई गुजराती फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। वह भी फिलहाल सिंगल हैं।

शिल्पा शिंदे

ये टीवी अभिनेत्रियां हो चुकी है 45 से 47 साल की, लेकिन अब तक है अनमैरिड और जी रही है सिंगल लाइफ! 14

‘भाबीजी घर पर हैं!’ की ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे भी फिलहाल सिंगल हैं। पहले उनकी शादी ऐक्टर रोमित राज से होने वाली थी। दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘मायका’ के दौरान हुई थी। इसी दौरान उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। शिल्पा और रोमित की सगाई भी हो गई थी, 2009 में शादी थी। पर अचानक ही उनका रिश्ता टूट गया। तब से अभी तक शिल्पा शिंदे सिंगलहुड ही जी रही हैं।

मेघना मलिक

ये टीवी अभिनेत्रियां हो चुकी है 45 से 47 साल की, लेकिन अब तक है अनमैरिड और जी रही है सिंगल लाइफ! 15

 टीवी शो ‘ना आना इस देस लाडो’ में दादी का रोल निभाने वालीं ऐक्ट्रेस मेघना मलिक भी अब तक सिंगल है। बताया जाता है कि मेघना मलिक की शादी 2000 में हो गई थी, लेकिन कुछ वजहों के चलते उनका पति से तलाक हो गया। अभी वह सिंगल लाइफ ही जी रही हैं।