लालबाग के राज से सुशांत को मांगने के लिए नंगे पांव जाती थी अंकिता लोखंडे, वायरल हो रही दोनों की तस्वीर!

0
59

दोस्तों पुरे देश में 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी का मौके पर गणेशजी की स्थापना की गया लेकिन कोरोना की वजह से सार्वजनिक स्थानों पर गणेश जी स्थापना पर रोक लगा दी गई है ऐसे में सभी को अपने घरो पर ही स्थापना करने की सलाह दी गई है, ये पर्व देशभर में धूम-धाम से मानया जा रहा है। बाॅलीवुड सितारे के घर भी गणपति बप्पा पधार चुके हैं। लेकिन इस बार गणेश चतुर्थी मनाने के लिए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं है।

लालबाग के राज से सुशांत को मांगने के लिए नंगे पांव जाती थी अंकिता लोखंडे, वायरल हो रही दोनों की तस्वीर! 5

बता दे की दिव्यगत अभिनेता सुशांत की भगवान पर काफी आस्था थी। वह गणेश जी को बहुत मानते थे। जब वह अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में थे तब वह दोनों लाल बाग के राजा के दर्शन करने जाया करते थे। दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है। जिनमें वह गणपति के दर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन आपको बता दे की लाल बाग के राजा के दर्शन करने के लिए अंकिता नंगे पांव चलकर मंदिर पहुंची थीं।

लालबाग के राज से सुशांत को मांगने के लिए नंगे पांव जाती थी अंकिता लोखंडे, वायरल हो रही दोनों की तस्वीर! 6

बता दे की ये बात उस समय की है जब अंकिता और सुशांत टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम कर रहे थे। साथ ही वह एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। खबरों की मानें तो अंकिता ने मंदिर में बताया था कि वह सुशांत को गणपति बप्पा से मांगने वाली है। इस दौरान सुशांत और अंकिता साथ मिलकर लाल बाग के राजा की पूजा-अर्चना की थी। वहीं सुशांत ने एक बाॅडीगार्ड की तरह अंकिता की भीड़ से रक्षा की थी। वह उन्हें लोगों की भीड़ से बचाने के लिए उनके साथ-साथ चलते थे।

 

View this post on Instagram

 

I’m waiting to meet my ganpatibappa this year ❤️ganpati Bappa laukar ya 😍 #throwback 2019 ganpatibappa

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को सॉल्व करने की जिम्मेदारी अब सीबीआई ने अपने हाथ में ले लिया है। सुशांत सिंह राजपूज की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे के घर गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पा पधारे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने गणपति बप्पा से सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए दुआ मांगी। अंकिता ने गणेश जी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आपका घर में स्वागत है, गणपति बप्पा। बप्पा तू सब जानता है। बता दें सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग भी अंकिता कर रही थीं। ऐसे में जब सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए तो अंकिता ने खुशी जाहिर की और लिखा कि उन्‍हें पूरा यकीन है कि अब इंसाफ होगा।