शिल्पा शेट्टी ने गणेश विसर्जन के मौके पर फोटोग्राफर्स को बांटे लड्डू, प्रसाद बांटते हुए बोली-प्लेट देकर जाना!

0
35

दोस्तों देश में गणेशोत्सव की धूम पहले की तरह नहीं है लेकिन फिर भी लोग अपने घर पर गणेश की स्थापना कर इस पवन पर्व को मना रहे है,  वही फिल्म सितारे भी अपने घर गणेश जी को स्थापित कर उनकी सेवा कर रहे है। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाती हैं और इस बार भी शिल्पा ने अपने घर पर बप्पा की मूर्ति की स्थापना की।

शिल्पा शेट्टी ने गणेश विसर्जन के मौके पर फोटोग्राफर्स को बांटे लड्डू, प्रसाद बांटते हुए बोली-प्लेट देकर जाना! 9 शिल्पा शेट्टी ने गणेश विसर्जन के मौके पर फोटोग्राफर्स को बांटे लड्डू, प्रसाद बांटते हुए बोली-प्लेट देकर जाना! 10

वही बप्पा के विसर्जन के दिन अभिनेत्री ढोल नगाड़े के साथ विदा करती हैं लेकिन इस बार कोविड 19 की वजह से उन्होंने केवल परिवार के साथ सादगी से ही मनाया।  शिल्पा ने दो दिन गणपति बप्पा को घर में रखा। सोमवार को उन्होंने विसर्जन किया। इस दौरान शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा, बेटा वियान और उनकी मां भी थीं। विसर्जन के बाद शिल्पा ने फोटोग्राफर्स के बीच लड्डू बांटे।

शिल्पा शेट्टी ने गणेश विसर्जन के मौके पर फोटोग्राफर्स को बांटे लड्डू, प्रसाद बांटते हुए बोली-प्लेट देकर जाना! 11

इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा पहले एक थाली में लड्डू और मोदक फोटोग्राफर्स को पकड़ाती हैं। एक अन्य थाली पकड़ाते हुए शिल्पा कहती हैं कि ‘यह भगवान गणेश का आशीर्वाद है। सब आपस में बांट लो लेकिन प्लेट देकर जाना।’ शिल्पा के इतना कहते ही फोटोग्राफर्स हंस पड़ते हैं।

शिल्पा शेट्टी ने गणेश विसर्जन के मौके पर फोटोग्राफर्स को बांटे लड्डू, प्रसाद बांटते हुए बोली-प्लेट देकर जाना! 12

बता दे की इस दौरान अभिनेत्री ने सफेद और पीले रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई थी। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव रहती हैं। शिल्पा जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। लॉकडाउन से पहले वो फिल्म ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ में व्यस्त थीं। फिल्मों के अलावा शिल्पा छोटे पर्दे पर लगातार काम कर रही थीं। वो कई रियलिटी शोज में बतौर जज दिखीं।