कंगना ने शेयर किया आमिर से जुड़ा फेक वीडियो, इस पर स्वरा भास्कर ने जोड़े हाथ बोलीं ‘थक जा बहन’!

0
46

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ जमकर आवाज उठाई है और लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने ट्विटर पर ऑफिशियली एंट्री कर चुकी है। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना को कई बार ट्रोल भी होना पड़ जाता है,

कंगना ने शेयर किया आमिर से जुड़ा फेक वीडियो, इस पर स्वरा भास्कर ने जोड़े हाथ बोलीं 'थक जा बहन'! 11

हाल ही में देखने को मिला। इस बार यूजर्स ने न कंगना को ट्रोल ही किया बल्कि एक्ट्रेस की स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे डाली। कंगना से एक रिलेटेड आर्टिकल में बताया गया कि उन्‍होंने आमिर का फेक इंटरव्‍यू ट्वीट किया और दावा किया कि वह अपने बच्‍चों को सिखाते हैं कि वे सिर्फ इस्‍लाम को फॉलो करें। बस फिर क्या, शुरू हो गई ट्रोलर्स के कमेंट की बौछार। इसी बीच स्वरा भास्कर ने भी कंगना पर निशाना साध डाला।

कंगना ने शेयर किया आमिर से जुड़ा फेक वीडियो, इस पर स्वरा भास्कर ने जोड़े हाथ बोलीं 'थक जा बहन'! 12 कंगना ने शेयर किया आमिर से जुड़ा फेक वीडियो, इस पर स्वरा भास्कर ने जोड़े हाथ बोलीं 'थक जा बहन'! 13

स्वरा ने कंगना से संबंधित उस आर्टिकल पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘थक जा बहन।’ इसके साथ ही उन्‍होंने 5 बार हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया। स्वरा के इस ट्वीट के बाद यूजर्स दो गुटों में बंटे नजर आए। एक गुट जिसमें यूजर्स ने स्वरा को कंगना के लिए ऐसा कमेंट करने की लताड़ लगाई और दूसरा गुट जिसमें फैंस स्वरा की बात से सहमत दिखाई दिए।

कंगना ने शेयर किया आमिर से जुड़ा फेक वीडियो, इस पर स्वरा भास्कर ने जोड़े हाथ बोलीं 'थक जा बहन'! 14

कंगना ने शेयर किया आमिर से जुड़ा फेक वीडियो, इस पर स्वरा भास्कर ने जोड़े हाथ बोलीं 'थक जा बहन'! 15

एक यूजर ने स्वरा भास्कर के कमेंट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, कंगना रनौत अपने आप को समझती क्या है,जो मन में आएगा वह बोलेगी सिर्फ झूठ और झूठ बोल रही है यह किसके दम पर हो रहा है। कंगना रनौत जैसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए। वही यूजर ने स्वरा को निशाने पर लेते हुए लिखा, आप कब तक रूकेंगी स्वरा आंटी, पूछता है भारत। ऐसे ही कई यूजर्स ने दोनों एक्ट्रेसेस को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।