रिया और महेश भट्ट की चैट मामले पर पत्नी सोनी और बेटी पूजा ने किया खुलासा, बोले- ‘हां ये सही है। ये है मेरा….

0
1680

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस की सीबीआई और ईडी जांच कर रही हैं। बीते दिनों ही एक न्यूज चैनल ने फिल्मेकर महेश भट्ट और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की वॉट्सएप चैट को लेकर कई खुलासे किए। इस चैट के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई। महेश भट्ट और रिया के रिश्ते को लेकर एक बार फिर कई तरह के सवाल उठे।

रिया और महेश भट्ट की चैट मामले पर पत्नी सोनी और बेटी पूजा ने किया खुलासा, बोले- 'हां ये सही है। ये है मेरा.... 7

अब इस मामले को लेकर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान और बेटी पूजा भट्ट उनके स्पोर्ट में उतरीं। महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी इस मामले में खुलकर जवाब दिया। उन्होंने अपने फोन से स्क्रीनशॉट लिया जिसमें वही मैसेज महेश भट्ट ने उन्हें भी भेजा था। इसके साथ सोनी लिखती हैं- ‘हां ये सही है। ये है मेरा। हमें ये रोज मिलते हैं।’ इसके साथ ही सोनी न्यूज चैनल्स पर भी जमकर भड़कीं। सोनी ने कहा कि पता नहीं कब हमें असल न्यूज देखने को मिलेगी।

रिया और महेश भट्ट की चैट मामले पर पत्नी सोनी और बेटी पूजा ने किया खुलासा, बोले- 'हां ये सही है। ये है मेरा.... 8

बता दे की पूजा भट्ट से एक ट्वीट के साई कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए। इन स्क्रीनशऑट में वही मैसेज हैं जो महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को भेजे थे। पूजा ने इसे शेयर करते हुए कहा कि चैनल जिस मैसेज को मोस्ट एक्सप्लोसिव कहकर बता रहा है। वो मैसेज मेरे पिता ने मुझे भी भेजा था मेरे साथ और भी कई लोगों को भी उसी दिन (9 जून) को भेजा था। इतना ही नहीं ट्विटर पर भी पोस्ट किया था। अपने फैक्ट्स को सही करें।

रिया और महेश भट्ट की चैट मामले पर पत्नी सोनी और बेटी पूजा ने किया खुलासा, बोले- 'हां ये सही है। ये है मेरा.... 9

बता दें कि इंडिया टुडे ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं।’ इसके अलावा एक और चैट सामने आई थी वो 9 जून से लेकर 15 जून की थी। इसमें दोनों के कई और बातें भी हुई थीं। सुशांत के निधन वाले दिन भी दोनों के बीच बात हुई थी। 14 जून को 2.35 पर रिया को महेश भट्ट का मेसेज है, ‘कॉल मी’। इसके बाद शाम 4 और 5 बजे महेश भट्ट के 2 वॉट्सऐप कॉल भी दिख रहे हैं जो रिया ने नहीं पिक किए।