सीबीआई ने शुरू की रिहा के भाई शौविक से पूछताछ, तीन कंपनी से लेकर यूरोप ट्रिप तक इन विषयो पर होंगे सवाल!

0
50

दोस्तों बॉलीवुड दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की टीम जाँच को लेकर एक्शन में आ गई है। सीबीआई की जांच की आंच जहां ‘वाटरस्‍टोन रिजॉर्ट’ पहुंच चुकी है, वहीं सोमवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बलाया गया है। शौविक डीआरडीओ गेस्‍टहाउस पहुंच चुके हैं और उनके सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हो गया है।

सीबीआई ने शुरू की रिहा के भाई शौविक से पूछताछ, तीन कंपनी से लेकर यूरोप ट्रिप तक इन विषयो पर होंगे सवाल! 7

खबरे है की सीबीआई की टीम शौविक से रिया और सुशांत संग उनके रिश्‍तों को लेकर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही शौविक से उन तीन कंपनियों से बारे में भी पूछा जाएगा, जो उन्‍होंने सुशांत और रिया के साथ मिलकर शुरू किए है।   इससे पहले वह कई बार शौविक प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के चक्‍कर लगा चुके हैं। लगातार पूछताछ में ईडी ने एक बार शौविक से 11 घंटे की मैराथन पूछताछ की थी। शौविक बीते कुछ समय से सुशांत के सबसे करीबी लोगों में शुमार थे। वह सुशांत और रिया के साथ यूरोप ट्रिप पर भी गए थे। कथ‍ित तौर पर इस ट्रिप के बाद ही सुशांत का बर्ताव बदल गया था।

सुशांत के पिता ने अपने एफआईआर में शौविक चक्रवर्ती को भी नामजद आरोपी बनाया है। रिया और शौविक के साथ ही उनके पिता पर सुशांत के पैसों की हेराफेरी का आरोप है। ऐसे में सीबीआई के सवाल सीधे तौर पर सुशांत और शौविक के निजी रिश्‍ते, उनके व्‍यापारिक रिश्‍ते और पैसों के लेन-देन को लेकर होंगे। सीबीआई की एक टीम सोमवार को बांद्रा के कोटक महिंद्रा बैंक भी पहुंची है। इसी बैंक में सुशांत का वह अकाउंट है, जिसकी नॉमिनी उनकी बहन प्रियंका हैं और कथ‍ित तौर पर इसी अकाउंट से 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी हुई है।

सीबीआई ने शुरू की रिहा के भाई शौविक से पूछताछ, तीन कंपनी से लेकर यूरोप ट्रिप तक इन विषयो पर होंगे सवाल! 8

सोमवार को पहली बार रिया के परिवार से कोई सीबीआई के सामने पेश हुआ है।जब से सुशांत की जिंदगी में रिया की एंट्री हुई, लगभग उसी समय से शौविक भी सुशांत के साथ सबसे ज्‍यादा समय बिताने वालों में शामिल हैं। ऐसे में सीबीआई शौविक से इन सवालो के जवाब पूछ सकती है….

सीबीआई ने शुरू की रिहा के भाई शौविक से पूछताछ, तीन कंपनी से लेकर यूरोप ट्रिप तक इन विषयो पर होंगे सवाल! 9

बीते कुछ महीनों में सुशांत का बर्ताव कैसा था? , क्‍या वह किसी बात से परेशान थे? , यूरोप ट्रिप के दौरान क्‍या-क्‍या हुआ था? , वह आख‍िरी बात सुशांत से कब मिले थे? , दोनों के बीच आख‍िरी बार क्‍या बात हुई थी? , सुशांत की मौत के दिन और उससे एक दिन पहले शौविक कहां थे और क्‍या कर रहे थे? खबरों की माने तो सीबीआई ने सवालों की एक ऐसी ही लंबी लिस्‍ट रिया चक्रवर्ती के लिए भी तैयार की है। जल्‍द ही मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी सीबीआई समन भेजने वाली है।