सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगे कॉमेडियन अली असगर, टीवी पर भी नए शो से कर रहे वापसी!

0
19

दोस्तों टीवी जगत के जाने माने कॉमेडियन अली असगर पॉपुलर अभिनेता सलमान खान के साथ उनकी फिल्म राधे में नज़र आने वाले है। इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में अली कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। बता दे की जल्द ही अली फिल्म राधे की शूटिंग करने जा रहे हैं। इसके साथ ही उनका एक नया सीरियल भी जल्द टीवी पर आने वाला है। इन सभी बातों को लेकर अली असगर ने आजतक से ढेर सारी बातें की।

सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगे कॉमेडियन अली असगर, टीवी पर भी नए शो से कर रहे वापसी! 7 सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगे कॉमेडियन अली असगर, टीवी पर भी नए शो से कर रहे वापसी! 8

बता दे की फिल्म की शूटिंग शुरू होने में समय है अभी अली असगर के नए शो “अकबर का बल बीरबल” की शूटिंग चल रही है, जिसमें अली अकबर बने हैं। आपको बता दें कि ये एक कॉमेडी सीरियल है। अपने सीरियल के बारे में बात करते हुए अली ने बताया, “इस सीरियल में अकबर की लाइफ में बहुत सारी फनी प्रॉब्लम्स हैं, जिसे फनी तरीके से सुलझाया जाता है। मैं एक ऐसा अकबर बना हूं जो 2 बीवियों के बीच फंसा गया है और रोज नए-नए ड्रामे होते हैं उसके घर में।”

 

View this post on Instagram

 

Akbar aur Maharani 🤴🏾👸🏼 Akbar ka bal Birbal … @starbharat @aditi_sajwan #akbarkabalbirbal

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

अली ने आगे बताया, “शूटिंग की बात करूं तो ये सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से और इस माहौल की वजह से हमारा एक दूसरे से कनेक्शन टूट गया है। हम डब्बा (खाना) साथ नहीं खा सकते हैं। मेरे पर्सनल मेकअप मैन को PPE किट पहनकर मेरा मेकअप करना होता है और इन सबमें एक चीज है कि अब कोई भेदभाव नहीं रहा है। उपरवाले ने सबको एक जगह लाकर खड़ा कर दिया है।”

सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगे कॉमेडियन अली असगर, टीवी पर भी नए शो से कर रहे वापसी! 9

बता दे की अली असगर ने बताया कि फिलहाल वो अपने सीरियल की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने बीवी और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम तो स्पेंड किया ही लेकिन साथ साथ अचानक लॉकडाउन की खबर से उन्हें शॉक भी लगा था। साथी ही थोड़ी परेशानी भी हुई थी कि ये सब क्या हो गया अचानक। लेकिन धीरे धीरे अब सब नॉर्मल हो रहा है और अली असगर शूट पर वापस आ गए हैं।