ट्रोलिंग पर जाह्नवी कपूर ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोग बोलते थे की अच्छा है ये देखने को तुम्हारी माँ नहीं है!

0
26

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री रही दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बीते दिनों  फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’में नज़र आई जो की लोगो को काफी पंसद आई है। फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग को भी खूब सराहना मिली। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब जाह्नवी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था, जिसे एक्ट्रेस आज भी भूल नहीं पाई हैं, हाल ही में जाह्नवी का इसको लेकर दर्द छलका है।

ट्रोलिंग पर जाह्नवी कपूर ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोग बोलते थे की अच्छा है ये देखने को तुम्हारी माँ नहीं है! 9

ट्रोलिंग पर जाह्नवी कपूर ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोग बोलते थे की अच्छा है ये देखने को तुम्हारी माँ नहीं है! 10

रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी का कहना है कि लोग उन्हें पहली फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज के दिन से ही ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उन्हें पहली फिल्म की रिलीज के दिन ये कहते हुए ट्रोल किया था कि अच्छा हुआ कि तुम्हारी मां यह देखने के लिए नहीं रहीं। लोगों के मूंह से ऐसी बातें सुनकर वो खुद को आहत नहीं कर सकती। एक्ट्रेस का कहना है कि वो लोगों की आलोचनाओं को एक अवसर की तरह से देखती है और उसमें से खुद को बेहतर बनाने का प्रयास करतीं हैं।

ट्रोलिंग पर जाह्नवी कपूर ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोग बोलते थे की अच्छा है ये देखने को तुम्हारी माँ नहीं है! 11 ट्रोलिंग पर जाह्नवी कपूर ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोग बोलते थे की अच्छा है ये देखने को तुम्हारी माँ नहीं है! 12

बता दें जाह्ववी एक स्टार किड क्योंकि उनकी माँ श्रीदेवी थी जो की बहुत बड़ी अभिनेत्री थी। इसलिए कहीं न कहीं उन्होंने लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है। लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों को जीता है। बता दे की जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को लोगों के मिले जुले रिस्पॉन्स मिले थे। हाल ही में एक्ट्रेस की गुंजन सक्सेना’ रिलीज हुई है। एक्ट्रेस की आगामी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ है, जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।