लॉकडाउन खुलने के बाद परिवार से मिलकर मुंबई लोटे दीपवीर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट!

0
21

दोस्तों बॉलीवुड स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान दोनों की कुछ खास तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए आयोजित एक सत्र के दौरान कहा था कि पहली चीज जो वह एक बार लॉकडाउन में ढील आने के बाद करना चाहेगी वह सबसे पहले बैंगलोर जा कर अपने परिवार से मुलाकात करेंगी।

लॉकडाउन खुलने के बाद परिवार से मिलकर मुंबई लोटे दीपवीर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट! 15

लॉकडाउन खुलने के बाद परिवार से मिलकर मुंबई लोटे दीपवीर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट! 16

बता दे की अभिनेत्री बैंगलोर में अपने माता-पिता और बहन से मिलने के बाद एक बार फिर मुंबई लौट आई हैं। लॉकडाउन के पिछ्ले कुछ महीनों में, दीपिका अपने परिवार से दूर थी और केवल वर्चुअल तरीके से, समय-समय पर उनकी खबर लेती रहती थी। इस दौरान रणवीर और दीपिका दोनों ही बिल्कुल एक जैसे आउटफिट्स में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे थे।

लॉकडाउन खुलने के बाद परिवार से मिलकर मुंबई लोटे दीपवीर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट! 17 लॉकडाउन खुलने के बाद परिवार से मिलकर मुंबई लोटे दीपवीर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट! 18

अब स्थिति का मूल्यांकन करने के बाद अभिनेत्री ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ बैंगलोर का सफर करने का फैसला किया और इस सफ़र के दौरान दोनों द्वारा सभी आवश्यक सावधानी बरती गई थी। वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले उनसे मिलने के लिए उत्सुक थी।

लॉकडाउन खुलने के बाद परिवार से मिलकर मुंबई लोटे दीपवीर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट! 19 लॉकडाउन खुलने के बाद परिवार से मिलकर मुंबई लोटे दीपवीर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट! 20 लॉकडाउन खुलने के बाद परिवार से मिलकर मुंबई लोटे दीपवीर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट! 21

जो अब धीरे-धीरे शूटिंग फिर से शुरू होने के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू करने वाली हैं। दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी और उसके बाद, बैक टू बैक अपने सभी वर्क कमिटमेंट को पूरा करेंगी।