शिबानी दांडेकर ने खोला ‘मिस्ट्री गर्ल’ का राज, सुशांत के सुसाइड वाले दिन नजर आई वहाँ आयी थी नज़र!

0
44

दोस्तों सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के फैसले के बाद लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई फिलहाल सुशांत के निधन वाले दिन उनके रूम में मौजूद  लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच सुशांत की मौत वाले दिन वीडियो में नजर आई ‘मिस्ट्री गर्ल’ भी लोगों के लिए एक सस्पेंस बनी हुई है।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

शिबानी दांडेकर ने खोला 'मिस्ट्री गर्ल' का राज, सुशांत के सुसाइड वाले दिन नजर आई वहाँ आयी थी नज़र! 7

ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने उस मिस्ट्री गर्ल के राज से पर्दा उठाया है, रिया चक्रवर्ती की सहेली और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर हैं। लेकिन अब खुद शिबानी ने सामने आकर सच बताया है। सुशांत के निधन के दिन मिस्ट्री गर्ल काले रंग के बैग के साथ सुशांत के फ्लैट में जाते हुए नजर आई थी। ऐसे में लोगों का मानना है कि वो गर्ल कोई और नहीं, बल्कि रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर हैं। लेकिन खुद लग रहे ऐसे आरोपों के बीच शिबानी ने सफाई पेश की है और बताया है कि असल में वो कौन है?

शिबानी दांडेकर ने खोला 'मिस्ट्री गर्ल' का राज, सुशांत के सुसाइड वाले दिन नजर आई वहाँ आयी थी नज़र! 8

शिबानी दांडेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”ये मैं नहीं हूं और न ही ये सिमोन है! प्लीज कुछ भी कहने से पहले फैक्ट चैक कर लें। ये सुशांत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें! बस अब बहुत हो गया! मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और नफरत फैलाते रहें।”

शिबानी दांडेकर ने खोला 'मिस्ट्री गर्ल' का राज, सुशांत के सुसाइड वाले दिन नजर आई वहाँ आयी थी नज़र! 9
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले दिन सीसीटीवी फुटेज में एक लड़की दौड़कर उनके घर जाती दिखाई दी थी। लड़की ने मास्क लगाया हुआ था जिसके वजह से नहीं पता चल पा रहा था कि कौन है। लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे। कुछ का कहना था कि यह रिया चक्रवर्ती हैं। वहीं कुछ लोग इसे शौविक की गर्लफ्रेंड जमीला बता रहे थे। वहीं शिबानी दांडेकर का नाम भी लिया जा रहा था।