सुशांत के घर दिखने वाली मिस्ट्री गर्ल पर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, बताया- कौन थी वो मिस्ट्री गर्ल!

0
32

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। अब इस केस  सीबीआई को सोप दिया गया है जिसके बाद से ये केस और भी सुर्खियों में है। सुशांत के फैन्स इस केस में काफी ऐक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर वे कई तरह के दावे कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ की बात की जा रही थी।

सुशांत के घर दिखने वाली मिस्ट्री गर्ल पर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, बताया- कौन थी वो मिस्ट्री गर्ल! 7

वही कई लोगों का दावा था कि यह लड़की फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल शुरू हो गया था। अब शिबानी ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और उस मिस्ट्री गर्ल कौन है। शिबानी दांडेकर ने ट्विटर पर लिखा है, ये न तो मैं हूं न ही सिमोन है। कृपया कयास लगाने से पहले फैक्ट चेक कर लें। ये उनकी पीआर राधिका निहलानी और उनकी असिस्टेंट हैं। फेक न्यूज फैलाना बंद करें। मेरी चुप्पी आपको लगातार झूठ और नफरत फैलाने का अधिकार नहीं देती।

सुशांत के घर दिखने वाली मिस्ट्री गर्ल पर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, बताया- कौन थी वो मिस्ट्री गर्ल! 8

सुशांत के घर दिखने वाली मिस्ट्री गर्ल पर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, बताया- कौन थी वो मिस्ट्री गर्ल! 9

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले दिन सीसीटीवी फुटेज में एक लड़की दौड़कर उनके घर जाती दिखाई दी थी। लड़की ने मास्क लगाया हुआ था जिसके वजह से नहीं पता चल पा रहा था कि कौन है। लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे। कुछ का कहना था कि यह रिया चक्रवर्ती हैं। वहीं कुछ लोग इसे शौविक की गर्लफ्रेंड जमीला बता रहे थे। वहीं शिबानी दांडेकर का नाम भी लिया जा रहा था। रिया चक्रवर्ती शिबानी की करीबी हैं। सुशांत की मौत के बाद दोनों को साथ में देखा जा चुका है। अब शिबानी ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है कि वह सुशांत की ही पीआर थीं।