सैफ अली खान लिखेंगे अपनी ऑटोबायॉग्रफी, खबर सामने आते ही ट्विटर पर होने लगे ट्रेंड!

0
93

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत सैफ अली खान अचानक ही सोशल मीडिया एक बार फिर चर्चाओं में आ गए है। हाल ही में दोबारा पिता बनने को लेकर चर्चा में रहे सैफ जल्द ही खुद पर किताब लिखने वाले है। सैफ अली खान अपनी ऑटोबायॉग्रफी को लेकर इस वक्त चर्चा में हैं और ट्विटर पर #SaifAliKhan छाए हैं।

सैफ अली खान लिखेंगे अपनी ऑटोबायॉग्रफी, खबर सामने आते ही ट्विटर पर होने लगे ट्रेंड! 5

कहा जा रहा है कि अपनी इस ऑटोबायॉग्रफी में सैफ अपनी फैमिली, घर, करियर, फिल्में, सफलता, असफलताओं के अलावा दबाव और अपनी प्रेरणा के बारे में सबकुछ खुलकर लिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ की बायोग्राफी को हार्पर-कॉलिन्स पब्लिश करेगा और ये किताब 2021 में आएगी। अभी सैफ ने अपनी इस किताब का नाम नहीं सोचा है। हालांकि, उन्होंने यह जरूर कहा है कि यह किताब उनके सिग्नेचर स्टाइल में होगी, जिसमें हंसी-मजाक भी होगा।

सैफ अली खान लिखेंगे अपनी ऑटोबायॉग्रफी, खबर सामने आते ही ट्विटर पर होने लगे ट्रेंड! 6

लेखक बनने को लेकर बातें करते हुए सैफ ने कहा, ‘यदि हमने रेकॉर्ड नहीं किया तो वक्त के साथ-साथ बहुत सारी चीजें बदल जाएंगी और फिर खो जाएंगी। बेहतर होगा कि हम पीछे मुड़कर देखें, उन्हें याद करें और रेकॉर्ड करें। यह मजेदार और मूविंग रहा है। कहना पड़ेगा कि यह काफी स्वार्थी प्रयास है। मुझे उम्मीद है कि दूसरे लोग भी इस किताब को इंजॉय करेंगे।’