मुकेश भट्ट को गले लगते हुए वायरल हो रहा रिहा का पुराना वीडियो, फोटोग्राफर को अच्छी फोटो डालने का कहती आयी नज़र!

0
171

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सीबीआई जांच शुरू होने के बाद रिया की मुश्किलें और भी बढ़ती हुई दिख रही हैं। सुशांत के निधन के बाद खुलासा हुआ था कि सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती कई बार महेश भट्ट से सलाह लेती थीं। उनके कई पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमे रिहा निर्माता मुकेश भट्ट के साथ नजर आ रही हैं।

मुकेश भट्ट को गले लगते हुए वायरल हो रहा रिहा का पुराना वीडियो, फोटोग्राफर को अच्छी फोटो डालने का कहती आयी नज़र! 5

वीडियो एक इवेंट का है जहां मुकेश भट्ट होते हैं। तभी रिया चक्रवर्ती आती हैं और उनसे गले मिलती हैं। रिया और मुकेश फोटोग्राफर्स को पोज देते हैं। बाद में रिया फोटोग्राफर्स से कहती हैं कि ‘अब अच्छी वाली फोटो डालना।’ मुकेश भट्ट फिल्म ‘सड़क 2’ की कास्टिंग के वक्त सुशांत से मिले थे। एक इंटरव्यू में मुकेश भट्ट ने कहा कि ”इस बारे में मैंने महेश भट्ट से भी बात की थी और इशारा किया था कि सुशांत, ‘परवीन बाबी के रास्ते पर’ है। मुझे पहले ही लग रहा था कि ऐसा कुछ होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

😜✌

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

आलिया भट्ट और मैंने इस बारे में बात की थी कि सुशांत की रुचि इस फिल्म में है। ‘सड़क 2′ के दौरान जब मैं उससे मिला तो वह बहुत परेशान लग रहा था। कुछ तो था जिसकी वजह से मैं उससे कनेक्ट नहीं कर पा रहा था।’ मुकेश बताते हैं कि ‘मुझे वो फिल्म के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं दिख रहा था।’

मुकेश भट्ट को गले लगते हुए वायरल हो रहा रिहा का पुराना वीडियो, फोटोग्राफर को अच्छी फोटो डालने का कहती आयी नज़र! 6

बता दें कि  यही नहीं मुकेश भट्ट ने सुशांत के बारे में कहा था कि जब उन्होंने उसे देखा उसके हाव भाव अलग नजर आ रहे थे। वो साथ रहकर भी वहां नहीं था। इस बीच रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो से साफ है कि वो मुकेश भट्ट से संपर्क में थीं। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच का आज पांचवा दिन है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और तीनों स्टाफ सदस्यों के बयानों में असमानता नजर आ रही है। इसी वजह से सीबीआई पहली बार उन्हें आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी।