सुशांत के इन दो दोस्तों को मिल रही जान से मारने की धमकिया, ट्वीट कर की अपनी सुरक्षा की मांग!

0
43

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सीबीआई की जांच में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई की टीम इस मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। मंगलवार को सुशांत सिंह के घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पीठानी ने सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में करीब 14 घंटे की लंबी पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की 5 दिनों की अब तक हुई जांच में सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध है। सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी से कई बार पूछताछ कर चुकी है वही ।

सुशांत के इन दो दोस्तों को मिल रही जान से मारने की धमकिया, ट्वीट कर की अपनी सुरक्षा की मांग! 11

वहीं, अब सुशांत के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी और सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। गणेश हिवारकर और अंकित आचार्य को कथित तौर पर मीडिया में सच बताने के लिए धमकी मिली है, जिसके चलते उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। मंगलवार को गणेश ने बताया, ‘हां, हमें धमकियां मिली हैं। हमें अब सावधान व चौकन्ना रहना होगा। अब तक हम सुरक्षित हैं। अंकित अभी मेरे साथ रह रहे हैं। ‘

सुशांत के इन दो दोस्तों को मिल रही जान से मारने की धमकिया, ट्वीट कर की अपनी सुरक्षा की मांग! 12

सुशांत के इन दो दोस्तों को मिल रही जान से मारने की धमकिया, ट्वीट कर की अपनी सुरक्षा की मांग! 13 सुशांत के इन दो दोस्तों को मिल रही जान से मारने की धमकिया, ट्वीट कर की अपनी सुरक्षा की मांग! 14

वही मंगलवार को गणेश ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे और अंकित के लिए सुरक्षा की आवश्यकता है।’ गणेश की आवाज कांपती हुई सुनाई दे रही थी और उन्होंने धमकियों के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया, हालांकि अपनी सुरक्षा से ज्यादा उन्हें अपने दोस्त सुशांत सिंह को न्याय मिलने की फिक्र है। इससे बाद गणेश ने एक और टवीट करते हुए लिखा, ‘आप सभी को आपके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद। आपकी दुआओं की वजह से ही हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हम आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे। पिछले दो दिन से अंकित मेरे साथ हैं। हम साथ में सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत शुक्रिया।

सुशांत के इन दो दोस्तों को मिल रही जान से मारने की धमकिया, ट्वीट कर की अपनी सुरक्षा की मांग! 15

खबर है कि सुशांत मामले में सीबीआई फिल्म निर्देशक संदीप सिंह से भी जल्द पूछताछ करेगी। संदीप सिंह की कॉल डिटेल रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि उनकी सुशांत से लंबे वक्त से बात नहीं हुई थी, लेकिन सुशांत की मौत के बाद संदीप शव को अस्पताल ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर और जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर से लगातार संपर्क में थे। इसके साथ ही, सुशांत सिंह के परिवार का ये भी कहना है कि श्मशान भूमि में जब पुलिस सिर्फ 20 लोगों की ही लिस्ट देने की बात सामने आई, तो फिर संदीप सिंह ने उन 20 लोगों की लिस्ट अपने मन से ही दे दी थी। परिवार से इसके बारे में बिलकुल भी नहीं पूछा गया था।