व्हाट्सअप चैट में सुशांत केस में ड्रग एंगल का हुआ खुलासा, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालो और उसे पीने दो!

0
64

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत केस में सीबीआई काफी तेज़ी से जाँच कर रही है और इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कईं सनसनी खुलासे हो रहे है जहां पहले रिया चक्रवर्ती को लेकर खबरे आ रही थी की वे सुशांत को लेकर जादू टोना करती थी वही अब इस केस में ड्रग एंगल सामने आ रहा है क्योंकि हाल ही में रिया की कुछ चैट्स सामने आई हैं, जो इस और इसरा कर रही है।

व्हाट्सअप चैट में सुशांत केस में ड्रग एंगल का हुआ खुलासा, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालो और उसे पीने दो! 7

खबर की मानें तो यह रिया की वो चैट है जो उसने डिलीट कर दी थी लेकिन इसे वापिस रिट्रीव किया गया है और इसे ईडी ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और सीबीआई को सौंपा है हालांकि इस चैट को रिया के वकील ने मानने से इंकार किया है और कहा है कि वह कभी ड्रग्स नहीं ले सकती। सामने आई चैट में सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है और इससे रिया पर शक और गहरा होता जा रहा है।

व्हाट्सअप चैट में सुशांत केस में ड्रग एंगल का हुआ खुलासा, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालो और उसे पीने दो! 8

बता दे की पहली चैट में रिया और गौरव आर्या के बीच की बातें सामने आई हैं। आपको बता दें कि गौरव वही शख्‍स हैं, जिन्‍हें ड्रग डीलर बताया जा रहा है। जो चैट सामने आई है उसमें कहा गया है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था। इसके बाद जो दूसरी चैट सामने आई है उसमें रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्‍हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब ड्रग MDMA से है, जिसे काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है। वहीं रिया और गौरव की इस चैट के सामने आने के बाद गौरव ने कहा कि मैं कभी ड्रग्स नहीं लेता हूं और यह जो भी दावे हैं वह सभी गलत हैं।

व्हाट्सअप चैट में सुशांत केस में ड्रग एंगल का हुआ खुलासा, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालो और उसे पीने दो! 9

इसके बाद जो तीसरी चैट सामने आई है वह रिया और जया साहा के बीच की है यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं कि मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है। रिया इसके जवाब में कहती हैं, बहुत धन्यवाद। इसके बाद जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार साबित होगा। फिर चौथी चैट में रिया से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी। वही रिया की यह चैट सामने के बाद रिया के वकील ने कहा है कि यह सब खबरें झूठी है। रिया ड्रग्स नहीं ले सकती है। वह इसके लिए अपना बल्ड टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार हैं।