अंकिता लोखंडे ने पारंपरिक रूप में माँ के साथ की महालक्ष्मी पूजा, वीडियो शेयर कर लिखा- ‘भगवान हमारे साथ है’!

0
226

दोस्तों देशभर में गणेश चतुर्थी के पर्व को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। वहीं मुंबई में रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स भी इस इस फेस्टिवल को मना रहे हैं। गणेश चतुर्थी के साथ ही अष्टमी के दिन से महालक्ष्मी व्रत की शुरुआत होती है। जिसे महाराष्ट्र में भी मनाया जाता है। ऐसे में इस पर्व को अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी अपनी माँ के साथ मनाया जिसकी तस्वीरें सामने आई है।

अंकिता लोखंडे ने पारंपरिक रूप में माँ के साथ की महालक्ष्मी पूजा, वीडियो शेयर कर लिखा- 'भगवान हमारे साथ है'! 7 अंकिता लोखंडे ने पारंपरिक रूप में माँ के साथ की महालक्ष्मी पूजा, वीडियो शेयर कर लिखा- 'भगवान हमारे साथ है'! 8

बता दे की अंकिता ने अपने घर में हुए सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। अंकिता ने अपने घर में मां के साथ महालक्ष्मी पूजा की। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं। अंकिता लोखंडे ने जो तस्वीरें साझा की हैं। उन तस्वीरों में वो मेहरून रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। अंकिता के पारंपरिक मराठी अवतार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में उनके साथ उनकी मां वंदना भी नजर आ रही हैं। अंकिता ने कई एक साथ कई पोस्ट साझा किए हैं। जिनमें से एक पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि, ‘भगवान हमारे साथ है’।

 

View this post on Instagram

 

Vishwas 🔱❤️ #prayers

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

View this post on Instagram

 

Maaaaaa❤️ @vandanaphadnislokhande

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

View this post on Instagram

 

Mahalaxmi pooja ❤️ #Gauriganpati God is with us 🔱

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस समय अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर भी सुर्खियों में हैं। अंकिता के इस लुक को देखकर उनके फैंस को अंकिता और सुशांत का धारावाहिक पवित्र रिश्ता याद आ गया है। उनके फैंस इन तस्वीरों को देख उनकी तुलना पवित्र रिश्ता की अर्चना से कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अंकिता के घर पर गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पा पधारे थे। जिनका स्वागत भी अंकिता ने खूबसूरती से किया था।

अंकिता लोखंडे ने पारंपरिक रूप में माँ के साथ की महालक्ष्मी पूजा, वीडियो शेयर कर लिखा- 'भगवान हमारे साथ है'! 9

अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। सुशांत के निधन के बाद से ही अंकिता लगातार उनके लिए अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। उन्होंने तमाम टीवी चैनल्स पर आकर भी सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कई जानकारियां दीं। साथ ही वो लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे कैंपेन का भी हिस्सा रहती हैं।