अनुपम खेर ने 35वीं ऐनिवर्सरी पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पत्नी के लिए अभिनेता ने लिखा प्यार भरा नोट!

0
44

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले जाने माने अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ किरण खेर नजर आ रही हैं। अनुपम खेर ने यह तस्वीर अपनी 35वीं वेडिंग ऐनिवर्सरी पर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी किरण खेर के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

अनुपम खेर ने 35वीं ऐनिवर्सरी पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पत्नी के लिए अभिनेता ने लिखा प्यार भरा नोट! 9

अनुपम खेर ने पोस्ट के साथ लिखा है, ‘सबसे प्रिय किरण! 35वीं ऐनिवर्सरी मुबारक हो। हम एक-दूसरे को करीब 45 सालों से जानते हैं। यह लगभग एक जीवन जितना है। हम दो मजबूत शख्स के तौर पर एकसाथ बड़े हुए। हमें साथ में बिताने के लिए बहुत ज्यादा वक्त नहीं मिला। तुम बतौर सांसद बिज़ी हो और मैं एक ऐक्टर के तौर पर अपनी दुनिया में व्यस्त। लेकिन मैं तुम्हारे लिए हमेशा खड़ा हूं और आगे भी रहूंगा। तुम महान महिला हो। सुरक्षित रहो। हमेशा तुम्हारे लिए प्यार और प्रार्थना। सालगिरह मुबारक किरण खेर। #MarriageAnniversary’

अनुपम खेर ने 35वीं ऐनिवर्सरी पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पत्नी के लिए अभिनेता ने लिखा प्यार भरा नोट! 10

इस खूबसूरत पोस्ट पर किरण खेर ने भी जवाब दिया है और अनुपम खेर को इस खास मौके पर विश भी किया है। किरण खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘हैपी ऐनिवर्सरी अनुपम। ईश्वर आपको सदैव हमारे साथ बने रहने का आशीर्वाद दे। आप मेरी ताकत हैं और हमेशा रहे हैं। मैं आपको मिस कर रही हूं, जो कि मेरा पति है, दोस्त और आजीवन पार्टनर है। हमेशा मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहिए मेरे प्रिय। सालगिरह मुबारक हो अनुपम खेर।#MarriageAnniversary’

अनुपम खेर ने 35वीं ऐनिवर्सरी पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पत्नी के लिए अभिनेता ने लिखा प्यार भरा नोट! 11

साल 1984 में अनुपम खेर ने ‘सारांश’ से बॉलिवुड में एंट्री की और फिर दो साल बाद किरण खेर से उनकी मुलाकात हुई। हालांकि अनुपम और किरण दोनों पहले से शादीशुदा थे, जब वे मिले। अनुपम की शादी 1979 में मधुमालती कपूर के साथ हो चुकी थी, लेकिन वह इस शादी से खुश नहीं थे। उस वक्त किरण भी मुंबई बेस्ड बिजनसमैन गौतम बेरी की पत्नी थीं और उनकी शादी (1980-85) 5 साल ही चल पाई। दोनों की मुलाकात एक-दूसरे से चंडीगढ़ में हुई थी क्योंकि दोनों चंडीगढ़ थिअटर ग्रुप से थे। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और धीरे-धीरे उनकी यह बॉन्डिंग काफी मजबूत हो गई।

अनुपम खेर ने 35वीं ऐनिवर्सरी पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पत्नी के लिए अभिनेता ने लिखा प्यार भरा नोट! 12

बता दे की  एक इंटरव्यू में किरण खेर ने कहा था कि अनुपम उनके बारे में कुछ भी नहीं जानते थे जबकि उन्हें उनके बारे में सब पता था। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि दोस्ती से अधिक किसी तरह का अट्रैक्शन उनके बीच नहीं था। दोनों ऐक्टर्स की पर्सनल लाइफ में आई उठापटक ने कब उन्हें एक-दूसरे के करीब ला दिया, इसका पता ही नहीं चला। …और फिर एक दिन अनुपम खेर ने किरण को प्रपोज कर दिया। अनुपम ने सीधे-सीधे उनसे कहा कि उन्हें किरण से प्यार हो गया है। इसके बाद फिर दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और साल 1985 में वे शादी के बंधन में बंध गए।