खुद से 27 साल बड़े दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ चूका है इस खूबसूरत हसीना का नाम, सोशल मीडिया पर बिखेरती है ग्लैमर का जलवा!

0
28

पाकिस्तान की जानी मानी अभिनेत्री महविश हयात दाउद इब्राहिम को लेकर काफी खबरों में हैंं। पाकिस्तानी फिल्मजगत में उनकी एक और पहचान है। महविश को दाऊद की नई गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है। हालांकि उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया है। महविश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोशूट्स की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। चलिए हम आपको दिखाते हैं महविश की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें।

खुद से 27 साल बड़े दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ चूका है इस खूबसूरत हसीना का नाम, सोशल मीडिया पर बिखेरती है ग्लैमर का जलवा! 9

महविश को गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जाता है। इसके अलावा महविश हयात ‘बिल्ली’ के नाम से भी मशहूर है। क्योंकि महविश ने साल 2014 में आई फिल्म “ना मालूम अफराद” में बिल्ली का किरदार अदा किया था। महविश हयात ने साल 2009 में आई फिल्म ‘इंशाअल्लाह’, 2015 जवानी फिर नहीं आनी, 2016 ‘एक्टर इन लॉ’, 2016 में आई ‘टीम’, 2017 में आई ‘पंजाब नहीं जाऊंगी’ और साल 2018 में ‘जवानी फिर नहीं आनी-2’, ‘लोड वेडिंग’ समेत कई फिल्मों में काम किया है।

खुद से 27 साल बड़े दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ चूका है इस खूबसूरत हसीना का नाम, सोशल मीडिया पर बिखेरती है ग्लैमर का जलवा! 10 खुद से 27 साल बड़े दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ चूका है इस खूबसूरत हसीना का नाम, सोशल मीडिया पर बिखेरती है ग्लैमर का जलवा! 11 खुद से 27 साल बड़े दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ चूका है इस खूबसूरत हसीना का नाम, सोशल मीडिया पर बिखेरती है ग्लैमर का जलवा! 12

महविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत में एक आटइम नंबर किया था। महविश की उम्र 37 साल है, वह दाऊद से 27 साल छोटी हैं। हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और अक्सर कुछ जानी-मानी हस्तियों के कार्यक्रमों को होस्ट करती हैं। पिछले साल महविश हयात को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया था। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था।