सुशांत के पिता के के सिंह का रिहा पर बड़ा आरोप, बोले- रिहा ने मेरे बेटे को दिया जहर!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच का आज सातवां दिन है। सीबीआई की पूछताछ में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। बीते रोज सुशांत मामले में खुलासा हुआ था कि रिया के कहने पर ही उनके घर से सारे सबूत नष्ट किए गए। इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने पहली बार रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाया है। सुशांत के पिता ने रिया को सीधे-सीधे हत्यारा बताया है।

सुशांत के पिता के के सिंह का रिहा पर बड़ा आरोप, बोले- रिहा ने मेरे बेटे को दिया जहर! 7

आपको बता दे की सुशांत के पिता के के सिंह ने कहा है कि, ”रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थी। जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए और सजा मिलनी चाहिए।” इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील ने कहा था कि पहले हमें बताया गया था सुशांत को इलाज के दौरान कुछ दवाइयां दी जा रही थीं। अब हमें पता चल रहा है कि सुशांत को कोई बैन या फिर खतरनाक ड्रग दिया जा रहा था।

सुशांत के पिता के के सिंह का रिहा पर बड़ा आरोप, बोले- रिहा ने मेरे बेटे को दिया जहर! 8

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच जारी है और इस बीच आरोप लग रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स डीलरों के संपर्क में थीं। ये आरोप उनके फोन से रिकवर किए गए व्हाट्सएप चैट के आधार पर लगाए जा रहे हैं। इस व्हाट्सएप चैट में रिया चक्रवर्ती ने MDMA जैसे ड्रग्स को लेकर बात की है।

सुशांत के पिता के के सिंह का रिहा पर बड़ा आरोप, बोले- रिहा ने मेरे बेटे को दिया जहर! 9

खबर है कि सुशांत से संपर्क में ऐसे कई लोग थे, जो ड्रग्स लेते थे। यह भी बताया जा रहा है कि उन लोगों का ड्रग डीलर्स से कॉन्टेक्ट था। यही वजह है कि सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अपनी जांच शुरू कर चुकी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम भी अब इस केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है।