इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर होने पर अक्षय कुमार ने बढ़ाया था मदद का हाथ, बोले- कोई भी मदद चाहिए तो कॉल कर देना!

0
34

दोस्त बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी को कुछ साल पहले कैंसर डायग्नोस हुआ था जिसका इलाज हो चूका है। इमरान के बेटे के इस खतरनाक बीमारी से जंग जीतने के बाद एक्टर ने एक किताब भी लिखी थी जिसमें उन्होंने अपने बेटे के कैंसर से संघर्ष की कहानी को बयां किया था। बेटे का कैंसर ठीक होने के बाद इमरान ने ‘किस ऑफ लाइफ- हाऊ अ सुपरहीरो ऐंड माई सन डिफीटेड कैंसर’ नाम की एक किताब लिखी थी। इस किताब में उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे अक्षय कुमार उनकी मदद के लिए आगे आए थे।

इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर होने पर अक्षय कुमार ने बढ़ाया था मदद का हाथ, बोले- कोई भी मदद चाहिए तो कॉल कर देना! 7

इमरान ने लिखा था कि वह अक्षय से पहली बार ईद की पार्टी में मिले थे। वहीं ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई 2’ की बात हुई थी। मजेदार बात ये है कि अक्षय कुमार जो रोल प्ले कर रहे थे वो रोल प्रीक्वल में इमरान हाशमी ने निभाया था। इमरान ने आगे बताया था, पहली मुलाकात के एक साल बाद जब उनका बेटा पहली सर्जरी से रिकवर हो रहा था तो उनके पास मेसेज आया।

इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर होने पर अक्षय कुमार ने बढ़ाया था मदद का हाथ, बोले- कोई भी मदद चाहिए तो कॉल कर देना! 8

इसमें लिखा था, हाय, मैं अक्षय कुमार, प्लीज फ्री होते ही फोन करें। इमरान ने तुरंत फोन किया तो अक्षय ने कहा, इमरान जो तुम्हारे बेटे के बारे में सुना क्या वो सच है? इमरान ने बताया कि ट्यूमर निकाल दिया गया है। किडनी नहीं बच सकी तो वो भी निकालनी पड़ी।इसके बाद अक्षय ने उनसे पूछा कि वह कितनी देर अस्पताल में हैं, वह आ रहे हैं। इमरान ने मना किया। इस पर अक्षय ने उनसे कहा कि किसी भी चीज की जरूरत हो बस फोन कर देना। इमरान ने बताया कि अक्षय बेटे की तबीयत पूछने के लिए उन्हें हर रोज फोन करते थे।

इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर होने पर अक्षय कुमार ने बढ़ाया था मदद का हाथ, बोले- कोई भी मदद चाहिए तो कॉल कर देना! 9

बता दे की अभिनेता इमरान ने आगे बताया कि अक्षय बेटे की तबीयत पूछने के लिए रोजान फोन किया करते थे। अस्पताल से बेटे के घर आने के बाद अक्षय उसे देखने भी आए थे। अक्षय जब इमरान के घर पहुंचे तो अयान सो रहा था। अक्षय ने जब इमरान से अयान की उम्र पूछी तो पता चला कि वह 4 साल का का होने वाले है। इतना सुनते ही अक्षय की आंखों में आंसू आ गए थे।