बिन ब्याही मां बनी मशहूर सिंगर, सोशल मीडिया पर दी ख़ुशख़बरी!

0
447

दोस्तों फेमस पाॅप सिंगर कैटी पेरी और उनके मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम के फैंस के लिए आई है खुशखबरी। कपल पहले बच्चे के पेरंटस बन गए हैं। कैटी के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है। इस बात की जानकारी केटी ने एक तस्वीर शेयर कर दी। इस तस्वीर में कैटी और उनके मंगेतर अपनी नन्हीं बेटी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। कैटी और ऑरलैंडो ने अपनी बेटी का नाम डेज़ी डव ब्लूम रखा है।

बिन ब्याही मां बनी मशहूर सिंगर, सोशल मीडिया पर दी ख़ुशख़बरी! 9 बिन ब्याही मां बनी मशहूर सिंगर, सोशल मीडिया पर दी ख़ुशख़बरी! 10

बता दें कि कैटी बिना शादी किये ही मां बनी हैं। कैटी की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद से ही कैटी और ऑरलैंडो अपने पहले बच्चे को वैलकम करने के लिए काफी उत्साहित थे। कैटी अपनी अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। कैटी का प्रेग्नेंसी फैशन स्टाइल भी काफी सुर्खियां बटोर रहा था।

बिन ब्याही मां बनी मशहूर सिंगर, सोशल मीडिया पर दी ख़ुशख़बरी! 11

बिन ब्याही मां बनी मशहूर सिंगर, सोशल मीडिया पर दी ख़ुशख़बरी! 12

बता दे की कैटी साल 2016 से ऑरलैंडो को डेट कर रही हैं। जनवरी 2016 में गोल्डन ग्लोब आफ्टर पार्टी में दोनों को साथ में डांस करते देखा गया था। जिसके बाद से ही इनकी डेटिंग की खबरें आने लगी थीं। मई 2016 में इस कपल ने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। 2017 में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था, लेकिन 2017 के आखिर में दोनों एक बार फिर साथ आ गए।  साल 2019 में कैटी और ऑरलैंडो ने ऑफिशियली सगाई की थी।