रिहा द्वारा परिवार पर लगाए आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, बोलीं- अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी!

0
55

दोस्तों सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को लेकर सवाल उठाए। रिया ने कहा कि अपने पिता के साथ सुशांत के संबंध अच्छे नहीं थे। इसके अलावा रिया ने कहा कि सुशांत ने बहन ने मेरा शारीरिक उत्पीड़न किया। ऐसे ही तमाम आरोपों पर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती को जवाब दिया है।

रिहा द्वारा परिवार पर लगाए आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, बोलीं- अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी! 11

रिहा द्वारा परिवार पर लगाए आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, बोलीं- अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी! 12

बता दे की श्वेता सिंह कीर्ति ट्वीट किया, ‘काश, भाई उस लड़की से कभी न मिले होते। किसी को उसकी मर्जी के बिना गले ड्रग्स देना और फिर उसे समझाना कि तुम ठीक नहीं हो, उसे मनोचिकित्सकों के पास ले जाना, ये किस स्तर का हेरफेर है। तुम अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी।’

रिहा द्वारा परिवार पर लगाए आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, बोलीं- अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी! 13

अगले ट्वीट में श्वेता ने लिखा, ‘रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने भाई को प्यार नहीं करते। हां ठीक है, इसी वजह से मैं जनवरी में अमेरिका से भारत आई थी क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला की भाई चंडीगढ़ जा रहा है और वह ठीक नहीं है। मुझे अपना व्यवसाय रोकना पड़ा और अपने बच्चों को पीछे छोड़ना पड़ा।

रिहा द्वारा परिवार पर लगाए आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, बोलीं- अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी! 14

दुख की बात यह थी कि जब मैं वहां पहुंची अपने भाई से मिल भी नहीं पाई। भाई पहले ही चंडीगढ़ से चला गया था क्योंकि रिया के लगातार कॉल आ रहे थे और कुछ काम की वजह से। परिवार उसके साथ हमेशा मजबूती से खड़ा रहा।’ वहीं, अन्य ट्वीट में श्वेता ने लिखा कि जब सुशांत चंडीगढ़ में रिया ने 2-3 दिन में लगातार 25 कॉल किए, क्यों? ऐसी क्या एमरजेंसी थी?

रिहा द्वारा परिवार पर लगाए आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, बोलीं- अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी! 15

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में दावा करते हुए कहा ”जब हम यूरोप ट्रिप पर जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। इसके लिए वो मोडाफिनिल नाम की दवाई लेता है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली क्योंकि वो हर वक्त सुशांत के पास रहती थी।”

 

View this post on Instagram

 

Is this #claustrophobia ? u always wanted to fly and u did it .😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

रिया चक्रवर्ती के इस दावे का खंडन करते हुए अंकिता लोखंडे ने 1 मिनट 56 सेकंड का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में सुशांत प्लेन के कॉकपिट में पायलट सीट पर बैठकर प्लेन को उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा, ‘क्या ये है #क्लस्ट्रोफोबिया? आप हमेशा उड़ना चाहते थे और आपने यही किया। और हम सभी को आप पर गर्व है।’