रिहा ने अब सुशांत की बहन मीतू सिंह से किया सवाल, बोली- जब भाई की तबियत ठीक नहीं थी तो उसको छोड़ कर क्यों गई!

0
38

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अब रिया चक्रवर्ती मीडिया के सामने आ गई हैं। रिया पर सुशांत के परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से उनसे पूछताछ चल रही है। वहीं इस बीच सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स पर रिया से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए जा रहे हैं। वहीं अब जब रिया सामने आई हैं, तो उन्होंने कई सवालों पर अपनी बात रखी है। इस बीच रिया ने एक सवाल के जवाब में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह से ही सवाल पूछ लिया है।

रिहा ने अब सुशांत की बहन मीतू सिंह से किया सवाल, बोली- जब भाई की तबियत ठीक नहीं थी तो उसको छोड़ कर क्यों गई! 7

बता दे की एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा, जो जिंदा है उसे क्यों मारने की कोशिश की जा रही है और जो चले गए उनकी इज्जत क्यों नहीं हो रही है। मेरा गुनाह सिर्फ इतना कि मैंने प्यार किया। मुझे क्या पता था कि इस आई लव यू शब्द की सजा मुझे अब तक इस तरह काटनी पड़ेगी। मैं उन सबके के लिए लड़ाई लड़ूंगी, जिन्हें प्यार की सजा मिली। सबकी तरह मैं भी जानना चाहती हूं कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की। सुशांत से खुदकुशी नहीं, बल्कि जिंदगी को लेकर बातचीत होती थी। 8 से 14 जून के बीच की सच्चाई बाहर आनी चाहिए।  मुझे समझ नहीं आ रहा कि उस हफ्ते ऐसा क्या हुआ कि उन्हें आत्महत्या करनी पड़ी।

रिहा ने अब सुशांत की बहन मीतू सिंह से किया सवाल, बोली- जब भाई की तबियत ठीक नहीं थी तो उसको छोड़ कर क्यों गई! 8

रिया ने कहा, 8 से 13 जून तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी बहन मीतू सिंह थीं। मैंने तो सुशांत के कहने पर उसका घर 8 जून को ही छोड़ दिया था। उसके बाद उसकी बहन मीतू वहां आईं, उनके साथ रह कर गईं। लोग मीतू से सवाल क्यों नहीं पूछ रहे कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया या सुशांत को क्या हुआ? अगर सुशांत की तबीयत इतनी खराब थी तो वो उसे अकेला छोड़कर क्यों चली गईं?’

रिहा ने अब सुशांत की बहन मीतू सिंह से किया सवाल, बोली- जब भाई की तबियत ठीक नहीं थी तो उसको छोड़ कर क्यों गई! 9

रिया ने कहा, मुझे देश के कानून में पूरा विश्वास है। सच्चाई सामने आने के लिए सभी बेकरार है। मुझे पूरा यकीन है कि सुशांत को न्याय मिलेगा। अभी जो चल रहा है उससे सुशांत को तकलीफ होती होगी। फेक न्यूज फैलाने वाले लोगों की कमी नहीं है।’ बता दें कि इस रिया चक्रवर्ती पहली बार मीडिया के सामने आई हैं और आते ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ उनके रिश्तों और उनकी बहनों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इसके अलावा रिया ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकित लोखंडे पर भी हमला बोला है। हालांकि सुशांत की बहन और अंकिता लोखंडे, दोनों ने ही रिया को सोशल मीडिया के जरिए मुंहतोड़ जबाब दिया है।