सीबीआई ने रिया से शुरू की पूछताछ, सच सामने लाने के लिए गवाहों को आमने-सामने ब‍िठाकर होने सवाल-जवाब!

0
125

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार को 8वें दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है।वह करीब सुबह 10:30 बजे पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची हैं। रिया से पूछताछ शुरू हो गई है। बताया जाता है कि सीबीआई की टीम से एसपी नुपूर प्रसाद रिया से पूछताछ कर रही हैं। सीबीआई ने रिया के लिए सवालों की लंबी लिस्‍ट तैयार की है, ऐसे में पूछताछ का यह सिलसिला लंबा चल सकता है।

सीबीआई ने रिया से शुरू की पूछताछ, सच सामने लाने के लिए गवाहों को आमने-सामने ब‍िठाकर होने सवाल-जवाब! 9

खबरों के मुताबिक सीबीआई की तीन टीमें शुक्रवार को पूछताछ कर रही है। पहली टीम नीरज, सिद्धार्थ और सैमुअल से पूछताछ कर रही है। जबकि सीबीआई की एसपी नुपूर प्रसाद रिया से पूछताछ कर रही हैं। इसके अलावा तीसरी टीम रिया के भाई शौविक से पूछताछ कर रही है। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज और शौविक चक्रवर्ती भी गेस्‍ट हाउस पहुंच चुके हैं। सीबीआई की टीम रिया से पहले अकेले पूछताछ करेगी, जबकि इसके बाद सैमुअल मिरांडा और बाकी दूसरे प्रमुख गवाहों को भी र‍िया संंग आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी।

सीबीआई ने रिया से शुरू की पूछताछ, सच सामने लाने के लिए गवाहों को आमने-सामने ब‍िठाकर होने सवाल-जवाब! 10  
सबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को अलग से आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ करेगी। इसमें फाइनेंश‍ियल ऐंगल यानी पैसों को लेकर पूछताछ करेगी। रिया पर आरोप है कि वह सुशांत के पैसों को कंट्रोल करती थीं। वही खबरों की माने तो रिया चक्रवर्ती एक फाइल के साथ सीबीआई पूछताछ के लिए पहुंची हैं। इस फाइल में रिया सारे वॉट्सऐप चैट्स, सुशांत की मेडिकल हिस्‍ट्री, ईमेल्‍स, बैंक डाक्‍यूमेंट्स लेकर पहुंची हैं।

सीबीआई ने रिया से शुरू की पूछताछ, सच सामने लाने के लिए गवाहों को आमने-सामने ब‍िठाकर होने सवाल-जवाब! 11

बता दे की सुशांत के पिता की एफआईआर में रिया पर पैसों की हेराफेरी के भी आरोप हैं। सैमुअल मिरांडा सुशांत के हाउस मैनेजर थे। रिया ने ‘आजतक’ को दिए टीवी इंटरव्‍यू में यह भी कहा है कि सैमुअल को सुशांत की बहन प्रियंका ने हायर किया था। जबकि सुशांत का स्टाफ मीडिया के सामने आकर कई बार ये बात कह चुका है कि रिया के आने के बाद उन्हें हटाया गया। उनके स्टाफ ने खुद ये दावा किया है कि रिया जबसे सुशांत की लाइफ में आई थीं वह बदल गई थे।

सीबीआई ने रिया से शुरू की पूछताछ, सच सामने लाने के लिए गवाहों को आमने-सामने ब‍िठाकर होने सवाल-जवाब! 12

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सीबीआई रिया की गिरफ्तारी नहीं कर सकती है जब तक कि उनके हाथ कोई पुख्‍ता सबूत नहीं लग जाते। लेकिन गिरफ्तारी की तलवार रिया के ऊपर नारकोटिक्‍स के केस में ज्‍यादा है। ड्रग चैट में जिस तरह ड्रग्‍स खरीदने की बात हुई है और यदि गौरव आर्या जो कथ‍ित तौर पर ड्रग्‍स भेजते थे, तो वह ड्रग्‍स गोवा से मुंबई आया कैसे? NCB को यदि इन सवालों के जवाब और पुख्‍ता सबूत मिल जाते हैं तो रिया के साथ ही उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी भी तय है।