रिया चक्रवर्ती के इन 5 दावे पर सुशांत की फॅमिलीऔर अंकिता ने द‍िया मुँह तोड़ जवाब!

0
33

दोस्तों पिछले एक महीने से भी ज्यादा वक्त से लगातार सुशांत की मौत के आरोप झेल रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया ने पहली बार एक निजी टीवी चैनल के इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया, बल्कि सुशांत के परिवार पर भी कई आरोप लगाए। रिया चक्रवर्ती ने आज तक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के परिवार, अंकिता और सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में काफी कुछ कहा। उनके इस इंटरव्यू पर रिया की फैमिली और अंकिता लोखंडे की तरफ से रिऐक्शन आए हैं।

रिया चक्रवर्ती के इन 5 दावे पर सुशांत की फॅमिलीऔर अंकिता ने द‍िया मुँह तोड़ जवाब! 9

  • रिहा कहा था की सुशांत को लगता था प्लेन से डर : रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत को प्लेन में बैठने से डर लगता था। यह बात उन्होंने रिया को यूरोप ट्रिप के दौरान बताई थी। इसके लिए वह एक दवा लेते थे। वो दवा सुशांत के पास हमेशा रहती थी।

 

View this post on Instagram

 

Is this #claustrophobia ? u always wanted to fly and u did it .😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे का जवाब : रिया के इस दावे पर अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सिम्युलेटर में दिखाई दे रहे हैं।

  • रिहा बोली थी की परिवार से अच्छे नहीं थे सुशांत के रिश्ते :  रिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुशांत उनसे मिलने से पहले से ही परिवार से बातचीत नहीं करते थे। वह घरवालों से ज्यादा मतलब नहीं रखते थे और पिता से भी उनके रिश्ते ठीक नहीं थे। रिया ने कहा था कि सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में जानते हुए भी सुशांत को परिवार ने सपोर्ट नहीं किया।

रिया चक्रवर्ती के इन 5 दावे पर सुशांत की फॅमिलीऔर अंकिता ने द‍िया मुँह तोड़ जवाब! 10

परिवार का जवाब : सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट करके जवाब दिया है। श्वेता ने लिखा है, जैसा कि रिया ने कहा कि हम अपने भाई को प्यार नहीं करते थे। बिल्कुल सही, तभी मैं जनवरी में यूएस से इंडिया आ गई थी, जैसे ही मुझे पता चला था कि वह ठीक नहीं है। मैं अपना बिजनस और बच्चे सब छोड़कर आई थी। श्वेता ने इसके साथ अपनी फ्लाइट का टिकट भी पोस्ट किया है।

  • रिहा बोली थी चंडीगढ़ में दीदी-जीजा ने क्यों नहीं रोका : रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुशांत जब चंडीगढ़ जा रहे थे तो वह बहुत खुश थीं। रिया ने कहा कि सुशांत खुद उन लोगों के साथ नहीं रहना चाहता था। उन्होंने सुशांत की चंडीगढ़ ट्रिप का जिक्र किया और कहा कि अगर ऐसा था तो उनके परिवार ने चंडीगढ़ से उन्हें वापस क्यों आने दिया? उनके दीदी-जीजाजी ने सुशांत को क्यों नहीं रोका?

रिया चक्रवर्ती के इन 5 दावे पर सुशांत की फॅमिलीऔर अंकिता ने द‍िया मुँह तोड़ जवाब! 11

सुशांत की फैमिली का जवाब : रिया के इंटरव्यू के बाद श्वेता सिंह ने कई सारे ट्वीट्स किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, वह जनवरी का महीना था जब भाई ने रानी दी को बचाव करने के लिए कॉल किया था। उसे ड्रग्स दी जा रही थीं, उसका दायरा सीमित कर दिया गया था और वह अकेला था। जैसे ही वह चंडीगढ़ पहुंचा रिया ने उसको 2-3 दिन में 25 फोन कर डाले। क्यों? उसे वापस बुलाने की ऐसी क्या जरूरत थी।

  • 2013 में डिप्रेशन और साइकिआट्रिस्ट से मिले थे सुशांत : रिया ने कहा था कि सुशांत को पहले से ही डिप्रेशन और ऐंग्जाइटी के शिकार थे। यह बात उन्होंने रिया को यूरोप ट्रिप के दौरान बताई थी। रिया ने कहा था कि सुशांत ने बताया था कि वह 2013 में साइकिआट्रिस्ट के पास भी जा चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

Few Revelations on today.. Follows #ITWILLCONTINUETILLWEGETJUSTICE

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे का जवाब : रिया के इस दावे का जवाब अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर दिया है। उन्होंने लिखा कि शुरुआत से फरवरी 2016 तक सुशांत उनके साथ रहे। इस दौरान न उन्हें कभी डिप्रेशन की शिकायत रही न वह साइकिआट्रिस्ट से मिले।

  • सुशांत की बहन ने बदला स्टाफ : रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने सुशांत का स्टाफ हटाया। जबकि सुशांत का स्टाफ उनकी बहन प्रियंका ने हटाया था। रिया ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत सबसे सुशांत ने उनको मिलवाया था।

रिया चक्रवर्ती के इन 5 दावे पर सुशांत की फॅमिलीऔर अंकिता ने द‍िया मुँह तोड़ जवाब! 12

सुशांत के स्टाफ का दावा : सुशांत का स्टाफ मीडिया के सामने आकर कई बार ये बात कह चुका है कि रिया के आने के बाद उन्हें हटाया गया। उनके स्टाफ ने खुद ये दावा किया है कि रिया जबसे सुशांत की लाइफ में आई थीं वह बदल गई थे।