फाइटर पायलट बनने को तैयार कंगना रनौत, दिसम्बर से शुरू करेंगी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग!

0
340

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत  एक एयरफोर्स पायलट की दमदार भूमिका निभाने को तैयार हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस में एक्ट्रेस एक इंडियन फाइटर प्लेन की पायलट के बेहतरीन किरदार में हैं। इस फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है जिसमें कंगना रनोट एयरक्राफ्ट के सामने खड़ी नजर आ रही हैं।

फाइटर पायलट बनने को तैयार कंगना रनौत, दिसम्बर से शुरू करेंगी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग! 3

सामने आए पहले लुक में कंगना रनोट एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म पहने नजर आ रही हैं। उनके पीछे फाइटर प्लेन है जिसमें तेजस लिखा हुआ है। कंगना रनोट की टीम द्वारा फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला लुक रिवील करते हुए लिखा गया है, तेजस इस दिसम्बर से शुरू होने वाली है।

इस प्राणपोषक कहानी का हिस्सा बनने पर काफी गर्व है जो जांबाज इंडियन एयरफोर्स पायलट के लिए एक स्त्रोत है। मुझे इस कहानी का हिस्सा बनने पर गर्व है जो यूनिफॉर्म पहने हुए उन आदमी और औरतों की कहानी है जो हर दिन ड्यूटी के दौरान त्याग करते हैं। हमारी फिल्म आर्म फोर्स और उसके हीरोज के लिए है। इस सफर को रोनी और सर्वेश के साथ शुरू करने पर उत्सुक हैं।

 

आपको बता दे की तेजस भारत द्वारा विकसित किया जा रहा एक हल्का व कई तरह की भूमिकाओं वाला जेट लड़ाकू विमान है। फिल्म की शूटिंग दिसम्बर से शुरू की जाएगी। तेजस फिल्म में महिला एयरक्राफ्ट पायलट की बेहतरीन कहानी दिखाई जाने वाली है जिसे सर्वेश मावरा ने लिखा है। इसका निर्देशन भी सर्वेश ही करेंगे। इसे आरएसवीपी मूवीज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा जिसके बैनकर तले पहले ऊरी जैसी बेहतरीन फिल्म बनाई गई है।