ड्रग्स का खुलासा होने पर सुशांत की भांजी ने जताया दुख, शेयर की इमोशनल पोस्ट!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स एंगल को लेकर मुकदमा दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। इस खुलासे के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। वहीं मामले में ड्रग्स का एंगल जुड़ने पर सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है के इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

ड्रग्स का खुलासा होने पर सुशांत की भांजी ने जताया दुख, शेयर की इमोशनल पोस्ट! 7

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी का नाम मल्लिका है। मामा की मौत के बाद मल्लिका लगातार सोशल मीडिया पर इस मामले पर अपनी राय दे रही हैं। मल्लिका ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं तो सोच भी नहीं सकती कि जब आपको बिना बताए ड्रग दिया जाए। जब उसका असर दिखने लगे तो आपको पागल बताया जाए और महीने तक आपको इसमें फंसा कर रखा जाए। किसी के साथ इस तरह करने के लिए काफी क्रूरता की जरुरत है।’ सुशांत सिंह राजपूत की भांजी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ड्रग्स का खुलासा होने पर सुशांत की भांजी ने जताया दुख, शेयर की इमोशनल पोस्ट! 8

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। दिवंगत अभिनेता के पिता ने रिया सहित उनके परिवार और कुछ लोगों के खिलाफ पटना में मामला दर्ज करवाया है। जिसकी अब सीबीआई जांच चल रही है। सुशांत से जुड़े इस मामल में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निदेशक का पत्र मिला है। सूत्रों ने बताया था कि प्रवर्तन निदेशालय यानी ED से NCB को जो लेटर मिला है उसमें MDMA ड्रग्स (एक्सटेसी टेबलेट ), गांजे और LSD ड्रग्स का नाम लिखा है।

ड्रग्स का खुलासा होने पर सुशांत की भांजी ने जताया दुख, शेयर की इमोशनल पोस्ट! 9

रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट मिले हैं और ड्रग्स डीलर से जुड़ी जानकारियां हैं। इसके अलावा कुछ ड्रग डीलरों के भी नम्बर हैं। सूत्रों के जानकारी दी थी कि ईडी के लेटर के मुताबिक, चैट्स से ऐसा लग रहा है कि रिया ड्रग्स का सेवन भी करती थी और ख़रीदती भी थी। चैट के हिसाब से रिया सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में cbd oil (एक तरह का गांजे का अर्क जिसका सेवन करना प्रतिबंधित है) डाल कर देती थी।