इंटरव्यू से पहले बौखलाई रिया, पूछताछ से पहले एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा रूप, देखकर सभी रह गए हैरान!

0
228

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर कई खुलासे होते जा रहे है। सीबीआई ने रिया को हाल ही में पूछताछ के लिए बुलाया। सीबीआई की एसपी नुपुर प्रसाद रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं। साथ ही रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, सैम्युअल और रजत मेवाती, सिद्धार्थ पिठानी से भी DRDO गेस्ट हाउस सीबीआई की पूछताछ जारी है। पूछताछ के लिए सीबीआई ने तीन टीमें बनाईं हैं।

इंटरव्यू से पहले बौखलाई रिया, पूछताछ से पहले एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा रूप, देखकर सभी रह गए हैरान! 3

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो रिया DRDO गेस्ट हाउस जाते का है। इस दौरान मीडिया के कैमरों के देख रिया गुस्से से बौखला जाती हैं। इतना ही नहीं वह कैमरा को हटाने के लिए कार के शीशे पर कोहनी भी मारती हैं। रिया की इस हरकत को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह सीबीआई जांच से बौखलाई हुई हैं।

बता दें कि सीबीआई ने रिया के लिए सवालों की लंबी लिस्‍ट तैयार की है, ऐसे में पूछताछ का यह सिलसिला लंबा चल सकता है। रिया चक्रवर्ती एक फाइल के साथ सीबीआई पूछताछ के लिए पहुंची हैं। इस फाइल में रिया सारे वॉट्सऐप चैट्स, सुशांत की मेडिकल हिस्‍ट्री, ईमेल्‍स, बैंक डाक्‍यूमेंट्स लेकर पहुंची हैं। सीबीआई की टीम रिया से पहले अकेले पूछताछ करेगी,इसके बाद सैमुअल मिरांडा और बाकी दूसरे प्रमुख गवाहों को भी र‍िया के साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी।