रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से 14 घंटे हुई पूछताछ, सीबीआई ने बयानों को किया रिकॉर्ड!

0
91

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई संदिग्धों और गवाहों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने बृहस्पतिवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और केशव से 14 घंटे तक पूछताछ की। यह पूछताछ मुंबई स्थित डीआरडीओ के गेस्टहाउस में हुई। शौविक के बयान भी रिकॉर्ड किए गए। पिठानी से लगातार सातवें दिन जांच एजेंसी ने पूछताछ की।

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से 14 घंटे हुई पूछताछ, सीबीआई ने बयानों को किया रिकॉर्ड! 9

बता दे की रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। बाद में पूछताछ के लिए इंद्रजीत चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस सांताक्रूज स्थित एक्सिस ब्रांच ले गई। इस बीच, रिया चक्रवर्ती ने बृहस्पतिवार को मुंबई पुलिस से सुरक्षा मांगते हुए कहा, मुझे और मेरे परिवार वालों की जान का खतरा है। रिया की अपील के बाद उनके घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है।

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से 14 घंटे हुई पूछताछ, सीबीआई ने बयानों को किया रिकॉर्ड! 10

अभिनेत्री रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पिता को उनके घर के परिसर के बाहर मीडियाकर्मियों से घिरा दिखाया गया है और वीडियो में यह दिख रहा है कि जब उनके पिता आगे बढ़ते हैं तो मीडियाकर्मी बार-बार उन्हें घेर लेते हैं।

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से 14 घंटे हुई पूछताछ, सीबीआई ने बयानों को किया रिकॉर्ड! 11

रिया ने कहा, मेरा परिवार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने वाली अलग-अलग जांच एजेंसियों से सहयोग के लिए घर से बाहर जाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा, मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हमने स्थानीय पुलिस थाने को इसकी सूचना दी। कोई मदद नहीं मिली। हमारा परिवार कैसे रहेगा? अभिनेत्री ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर बुनियादी कानून व्यवस्था की पाबंदियां तो होनी चाहिए। वही बता दें कि हाल ही में रिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। रिया के इस स्टेटमेंट पर बहन श्वेता ने एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया।

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से 14 घंटे हुई पूछताछ, सीबीआई ने बयानों को किया रिकॉर्ड! 12

बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, साहा, सुशांत की सह-प्रबंधक श्रुति मोदी और आर्य के खिलाफ मादक पदार्थ एवं साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम की धारा 20 (बी) 28, 29 के तहत मामला दर्ज किया था। एनसीबी टीम ने ड्रग्स सप्लाई मामले में 20 संदिग्ध लोगों की सूची तैयार की है, जिनमें चक्रवर्ती परिवार के अलावा गोवा के बिजनेसमैन गौरव आर्य, स्वेद लोहिया, क्वान एंटरटेनमेंट के पार्टनर जया साहा, पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान, फारूख बटाटा और बकुल चंदानी सहित अन्य लोग के नाम शामिल हैं।