शौविक, सैमुअल और पिठानी के ड्रग्स चैट पर अंकिता का सामने आया रिएक्शन , बोली- शॉक्ड हूं!

0
68

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जुटी सीबीआई की टीम आज लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। वहीं, दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से सुर्खियां बटोर रही हैं। रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद वह खुलकर पलटवार करती दिख रही हैं। श्वेता ने नए ग्रुप चैट्स के कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिसमें ड्रग्स की बातें हैं और ये बातें रिया, उनके भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी के बीच की हैं। इस चैट्स को अंकिता लोखंडे ने रीट्वीट किया है और हैरानी जताई है।

शौविक, सैमुअल और पिठानी के ड्रग्स चैट पर अंकिता का सामने आया रिएक्शन , बोली- शॉक्ड हूं! 7

बता दे की सुशांत की बहन श्वेता ने इन चैट्स की स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है- क्या चल रहा था और इसी के साथ सुशांत के दोषियों को अरेस्ट करने की मांग की है। अंकिता लोखंडे ने श्वेता के इन ट्वीट्स को रीट्वीट किया है और लिखा है- मैं हैरान हूं। इस चैट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने पूछा भी है कि यह क्या है?

बता दें कि अंकिता शुरुआत से ही सुशांत की फैमिली के सपॉर्ट में खड़ी हैं और उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। हाल ही में रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत को फ्लाइट में उड़ान से जर लगता था, जिसका करारा जवाब अंकिता ने उन्हें एक पोस्ट के जरिए दिया था।

शौविक, सैमुअल और पिठानी के ड्रग्स चैट पर अंकिता का सामने आया रिएक्शन , बोली- शॉक्ड हूं! 8 शौविक, सैमुअल और पिठानी के ड्रग्स चैट पर अंकिता का सामने आया रिएक्शन , बोली- शॉक्ड हूं! 9

बता दे की वायरल हो रही चैट ग्रुप इस ग्रुप में आयुष, आनंदी सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा रिया सहित कई नाम हैं। चैट्स में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती किसी से डूबी (doobie) ऑर्डर कर रहे हैं। यह चैट पिछले साल की है, जिसमें रिया ने लिखा है- डूबी की जरूरत है। इस पर जवाब आता है, ला रहा हूं। इस पर आयुष का मेसेज है, रोल कर रहा हूं। इस बीच सिद्धार्थ पिठानी का कॉमेंट है, मिरांडा आ गया है। मोबाइल ओनर का जवाब आता है, वॉटरस्टोन की बुकिंग कैंसिल हो गई है। इसमें कई तरह की बातचीत है जैसे, क्या हमारे पास डूब है? SSR को डूब मिल गई है ना? शोविक का भी मेसेज है कि जल्दी पहुंचो, आयुष को बोलना कि डूबीज लेता आए। साथ में लिखा है कि स्पीकर्स भी लेकर आना।